Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने फैन को मारा थप्पड़ या फिर फिल्म का सीन? जानिए वायरल वीडियो का सच

Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. जिसमें नाना पाटेकर सेल्फी लेने आए एक फैन को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक्टर को उनके फैंस काफी ट्रोल कर रहे थे. हालांकि अब इस वायरल वीडियो का सच सामने आ गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Nana Patekar Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर की एक वीडियो सामने आई है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में नाना पाटेकर, सेल्फी लेने आए एक फैन को सबके सामने जोरदार थप्पड़ मारा है. फैंस के साथ इस तरह बर्ताव करने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टर को काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच इस वायरल वीडियो का सच सामने आया है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है.

नाना पाटेकर की वायरल वीडियो का सच-

दरअसल,  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नाना पाटेकर ने अपने फैन को थप्पड़ नहीं मारा था बल्कि यह उनकी फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा था. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया है. अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में इस पूरे सीन को लेकर जानकारी दी है.  डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा- मुझे अभी इस खबर के बारे में पता चला, मैने बिल्कुल अभी वो वीडियो देखा है. मैं बता दूं कि, नाना ने किसी को भी थप्पड़ नहीं मारा है वो बस फिल्म का एक शॉट था. उन्होंने कहा कि, उस वक्त शूटिंग चल रही थी और नाना अपना एक्ट कर रहे थे.

क्या था वायरल वीडियो-  

शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में नाना पाटेकर सेल्फी लेन आए एक फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ देते है जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आता है और सेल्फी क्लिक करने लगता है. लेकिन तभी नाना पाटेकर को गुस्सा आ जाता है और उसे सिर पर जोरदार थप्पड़ मार देते हैं. इस वीडियो को वायरल होने के बाद नाना पाटेकर को लेकर सभी यूजर नेगेटिव कमेंट कर रहे थे.

calender
15 November 2023, 07:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो