OMG 2 Vs Gadar 2 Movie Release: 'गदर 2' ने लोगों को किया इमोशनल, OMG 2 पर भी 'भोलेनाथ' की हुई कृपा

OMG 2 Vs Gadar 2 Movie Release: ओएमजी 2 और गदर 2 आज रिलीज़ हो गई हैं. दोनों ही फिल्में रिलीज़ से पहले ही चर्चा में आ गई थीं. अक्षय कुमार ने दर्शकों से अपनी फिल्म देखने की अपील की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 'गदर 2' और OMG 2 आज हुई रिलीज़

OMG 2 Vs Gadar 2 Movie Release: इस साल की दो बड़ी फिल्मों की रिलीज़ का इंतज़ार खत्म हो गया है. 11 अगस्त को गदर-2 और ओह माय गॉड-2 दोनों ही रिलीज़ हो गई हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड-2 और सनी देओल की फिल्म गदर 2 दोनों के बीड कड़ा मुकाबला है. अब देखना ये है कि दोनों फिल्मों में किसको जनता का प्यार मिलता है. 

OMG 2 की क्या है कहानी?

2012 में आई अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म 'ओह माय गॉड' को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म में 'एडल्ट एजुकेशन' के मुद्दे को उठाया गया था. OMG 2 में अक्षय फिर से एक मुद्दा लेकर हाजिर हुए हैं. इस फिल्म की कहानी सेक्स एजुकेशन पर है. फिल्म में बताया गया है कि बच्चों को सेक्स एजुकेशन देना सही है कि गलत हैं. इस फिल्म का पहला शो देखर लोग आ चुके हैं, थिएटर से बाहर आते हुए लोगों के रिएक्शन से पता चलता है कि उनको ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है.

गदर 2 की कहानी

आज से लगभग 22 साल पहले सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर आई थी. जिसमें अमीषा ने एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म का सीक्वल आने में थोड़ा ज़्यादा लमबा समय लग गया. लेकिन इस फिल्म के 20 लाख टिकट एडवांस बुक हो गए हैं. सनी देओल ने भी इस फिल्म को देखने की अपील की थी. 

फिल्म की रिलीज़ के बाद से ही लोगों के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं. 'गदर 2' देखने के बाद एक फैन ट्वीट किया कि 'गदर 2 सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर की अपील

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ओएमजी 2 को देखने की अपील की है. इसके पहले भी अक्षय ने अपने फैन्स के लिए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने फिल्म देखने की अपील की थी. 

calender
11 August 2023, 10:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो