OMG 2: सेंसर बोर्ड के फैसले पर पंकज त्रिपाठी ने किया रिएक्ट कहा- 'सच्चाई सामने आएगी'

OMG 2: बॉलीवुड के कई फिल्मों पर लगातार विवादों देखने को मिला है. इस बीच अब अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की स्टारर फिल्म omg 2 पर काफी बवाल देखने को मिल रहा हैं. इस बीच पंकज त्रिपाठी ने फिल्म को लेकर बयान जारी किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Pankaj Tripathi reacts on the decision of the Censor Board: बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया यानी की अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.  फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गया है. इस फिल्म पर लोगों की निगाहे तो है ही साथ ही सेंसर बोर्ड भी अपनी निगाहें अटकी हुई है. हाल ही में खबर आई थी की अक्षय कुमार की फिल्म को राइजिंग कमेटी के पास जांच के लिए भेजी जाएगी क्योंकि सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन फिल्म को लेकर किसी भी तरह का बवाल नहीं चाहती है.अब इस मामले पर पंकज त्रिपाठी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

पंकज त्रिपाठी ने सेंसर बोर्ड के फैसले पर पेश की अपनी राय-

'ओमजी 2' में पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी अहम है.  हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने सेंसर बोर्ड के फैसले पर अपनी राय पेश की है. एक्टर ने कहा कि इस मामले पर अभी कुछ ऑफिशियली बोलने की अनुमति नहीं दी गई है. लेकिन पंकज त्रिपाठी ने 'ओमजी 2' को लेकर कहा कि फिल्म के प्रति फैल रहे अफवाहों पर ध्यान न दें. एक्टर के मुताबिक उन्होंने अपने फैंस को फिल्म के खिलाफ फैल रही अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही है. साथ ही पंकज त्रिपाठी ने ये भी कहा है कि जल्द ही फिल्म की सच्चाई सबके सामने आएगी जब फिल्म को पर्दे पर रिलीज होगी.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओमजी 2 का टीजर वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आया था. फिल्म में अक्षय कुमार महादेव का किरदार निभाते हुए लोगों का अंधविश्वास दूर करते हुए नजर आएंगे. वहीं पंकज त्रिपाठी के किरदार का नाम कांति शरण मुदल है और यामी गौतम का किरदार  एक वकील का है.

टीजर के खिलाफ खूब मचा बवाल-

ओमजी 2 फिल्म ऐलान से ही विवादों में घिरी हुई है. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था. जिसे देखने के बाद लोगों ने विवाद शुरू कर दिया. दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा है.

calender
19 July 2023, 03:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो