Oscar 2024: ऑस्कर इवेंट में बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना, देखते ही टीम ने ढका शरीर, जानिए क्या है वजह

दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्डस में से एक ऑस्कर अवॉर्ड की घोषणा जारी है. इस बीच ऑस्कर स्टेज पर WWE रेसलर जॉन सीना बिना कपड़े पहने बेस्ट ड्रेस का अवॉर्ड देने पहुंच गए और माइक के सामने खड़े हो गए. इस रूप में देख ऑस्कर इवेंट में मौजूद सभी लोग हंसने लगे. तो चलिए जानते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

John Cena Oscar 2024 : हर साल की तरह इस बार भी दुनियाभर की कई फिल्में और एक्टर-एक्ट्रेस ऑस्कर अवॉर्ड को अपने नाम करने की रेस में शामिल हुए हैं. एक के बाद एक कई कैटगरी में ऑस्कर अवॉर्डस दिए जा चुके हैं और अभी भी कुछ विनर का अनाउंसमेंट होना बाकी है. इस इवेंट में विनर्स के अलावा कुछ ऐसी चीजें भी देखने को मिली जो सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, पहलवान से अभिनेता बने जॉन सीना ऑस्कर 2024 के स्टेज पर बिना कपड़ो के पहुंच गए जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए.

जॉन सीना ने कपड़े न पहनने का ऑप्शन चुनकर इसके महत्व को बयां किया. एक्टर को होस्ट जिमी किमेल ने एक सेगमेंट के लिए स्टेज पर बुलाया था जिसमें जॉन को बिना कपड़ों में दिखाना था. स्टेज पर पहुंचने के बाद उन्होंने होस्ट किमेल को बताया कि वो आखिरी मिनट पर सेगमेंट को आगे नहीं बढ़ने देंगे जिसके बाद दर्शक हंसने लगे.

अचानक बिना कपड़ो के ऑस्कर स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना

बिना कपड़ें के जॉन सीना धीरे-धीरे अपनी बॉडी को छिपाते हुए ऑस्कर स्टेज पर पहुंचे और माइक के पास जाकर खड़े हुए. इसके बाद जॉन सीना ने किमेल को कहा कि पुरुष शररी कोई मजाक नहीं है. जिसके बाद होस्ट ने चुटकी लेते हुए कहा मेरा है. जॉन सीना ने आगे कहा कॉस्टूम बहुत जरूरी है. बता दे कि, वह बेस्ट कॉस्ट्यूम के नॉमिनेशन बताने आए थे उसके बाद कुछ लोग आते हैं और उन्हें कपड़े से ढक देते हैं.

पुअर थिंग्स ने जीता बेस्ट कॉस्टूम का ऑवर्ड

पुअर थिंग्स ने  बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन के लिए ऑस्कर जीता है. हेयर और मेकअप, प्रोडक्शन डिजाइन और वेशभूषा के लिए लगातार दो जीत के साथ यह फिल्म उस रात की पहली मल्टीपल ऑस्कर विजेता बन गई. तीन जीतो ने पहले ही योर्गोस लैंथिमोस की फिल्म के लिए इसे एक बड़ी रात बना दिया है और कई बड़े नामांकन आने वाले हैं, जिनमें उनके लिए बेस्ट निर्देशक और एम्मा स्टोन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड शामिल है.

calender
11 March 2024, 09:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो