आप सांसद राघव चड्ढा संग आईपीएल मैच देखने पहुंची परिणीति चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर

पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • आप सांसद राघव चड्ढा संग आईपीएल मैच देखने पहुंची परिणीति चोपड़ा

पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। इसी बीच लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमे एक्ट्रेस परिणीति राघव के साथ मोहाली में चल रहे आईपीएल मैच का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। दोनों को अक्सर ही एक साथ देखा जाता जाता है। अब तो ऐसी खबर भी चल रही है कि जल्द ही दोनों की सगाई होने वाली है!

पिछले कई दिनों से परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस दौरान उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है और ये दोनों फिर से चर्चा में आ गए है। इनकी ये तस्वीर में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। 

आईपीएल 2023 के दौरान पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) की बीच मुकाबला बुधवार को मोहाली में ही खेला जा रहा है, जिसको देखने के लिए परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे हैं। परिणीति और राघव को एक साथ दोबारा देखकर सोशल मीडिया पर इनकी डेटिंग की चर्चा काफी तेज हो गई हैं।

मार्च में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक साथ डिनर के लिए स्पॉट हुए थे, उसके बाद से ही अनुमान लगे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उसके बाद कई बार दोनों एक साथ नजर आए। पैपराजी ने दोनों से कई बार डेटिंग को लेकर सवाल किया। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है।

calender
03 May 2023, 09:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो