राघव चड्ढा के घर पर परिणीति चोपड़ा का हुआ ग्रैंड वेलकम, एक्ट्रेस ने निभाईं रस्में

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर में एक भव्य विवाह समारोह में सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए है.  

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर में एक भव्य विवाह समारोह में सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए है.  अब एक्ट्रेस का अपने ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ. इसके कई वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर सामने आये है. तस्वीर में परिणीति और राघव दोनों ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए. राघव ने नेहरू जैकेट के साथ भूरे रंग का कुर्ता पायजामा पहनना चुना जबकि परिणीति ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है.

परिणीति चोपड़ा का यूं हुआ ससुराल में स्वागत

इस वीडियो की शुरुआत परिणीति चोपड़ा से होती है जो अपने पति राघव का हाथ थामे अपने ससुराल में एंट्री करते हुए देखी जाती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ससुराल में हुई डेकोरेशन को देखकर काफी उत्सुक नजर आती है. इसके साथ ही ढोल और आतिशबाजी के बीच एक्ट्रेस अपने घर के अंदर जाती नजर आ रही हैं.

बता दे कि परिणीति ने अपनी शादी के लिए राघव के लिए एक विशेष गाना गाते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया था. इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विभिन्न खेल गतिविधियों को भी साझा किया, जिनका आनंद जोड़े ने अपनी शादी से पहले की रस्मों के हिस्से के रूप में लिया. इससे पहले, कपल ने शादी की तस्वीरों का पहला सेट अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था. 

शादी समारोह लीला पैलेस में आयोजित किया गया था. इसमें मनोरंजन उद्योग के कई जाने-माने चेहरे और राजनेता शामिल हुए. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ने भी सितारों से भरी शादी में मौजूद थे. इस जोड़े की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी. 

calender
06 October 2023, 09:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो