राघव चड्ढा के साथ सगाई के दौरान पिता के आंसू पोंछती नजर परिणीति चोपड़ा, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा ने 13 मई, 2023 को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई सम्पन्न हुई।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • राघव चड्ढा के साथ सगाई के दौरान पिता के आंसू पोंछती नजर परिणीति चोपड़ा, देखें तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा ने 13 मई, 2023 को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई सम्पन्न हुई। सगाई में दोनों के दोस्तों, परिवार के सदस्यों और करीबियों ने भाग लिया। अब परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर दिन की कुछ पारिवारिक तस्वीरें साझा की हैं।

शिवांग ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "माता-पिता। परिवार।" उनकी टांग खींचते हुए परिणीति ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कहा, "इन तस्वीरों में केवल आप ही समस्या हैं।" उन्होंने उसकी टिप्पणी का जवाब भी दिया, "मैं समझता हूं।"

तस्वीरें सगाई समारोह से कुछ भावनात्मक और खुशी के पल दिखाती हैं। पहली तस्वीर में परिणीति और शिवांग अपने भावुक पिता के आंसू पोंछते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में शिवांग और परिणीति की मां रीना चोपड़ा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डांस करते दिख रहे हैं। उन्होंने समारोह में परिवार के अन्य सदस्यों की दो तस्वीरें साझा कीं।

इस सप्ताह के अंत में, शिवांग ने अपनी और अपने भाई सहज चोपड़ा की एक और तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अपने होने वाले बहनोई राघव चड्ढा के साथ थे। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "द बॉयज़!" एक दिल इमोजी के साथ। परिणीति ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा था, "दुनिया के सबसे अच्छे लड़के।"

परिणीति और राघव की सगाई में कई हाई प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए थे। इस समारोह में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा दिल्ली आई थीं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पी चिदंबरम और कई अन्य लोग इस पार्टी में शामिल हुए थे। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और गायक मीका भी मौजूद थे।

calender
29 May 2023, 04:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो