यू-ट्यूबर से मारपीट मामले में पुलिस ने एल्विश यादव को भेजा नोटिस, जांच में शामिल होने के लिए बुलाया

Elvish Yadav Maxtern Fight: यू-ट्यूबर आकाश ठाकुर से मारपीट मामले में गुरुग्राम पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में पुलिस ने एल्विश को मामले की जांच में शामिल होने के लिए कहा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Elvish Yadav Maxtern Fight: शनिवार को गुरुग्राम पुलिस ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के घर पूछताछ के लिए पहुंची थी. हालांकि उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे जिसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को सीआरपीसी की धारा 41 के तहत नोटिस दिया. सेक्टर 53 थाना पुलिस ने शनिवार को आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 41 ए (पुलिस के समक्ष उपस्थिति का नोटिस) के तहत नोटिस जारी किया गया है.

सेक्टर 53 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा कि एल्विश यादव के खिलाफ एक यूट्यूबर जिसका नाम सागर ठाकुर है उसने मारपीट का मामला दर्ज कराया है. सागर ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी और रीढ़ पर हमला करने का गंभीर आरोप लगाया है. शिकायत के आधार पर एल्विश के खिलाफ आईपीएस की धारा-147 149/323 और 506 के तहत FIR दर्ज किया गया है.

पूछताछ के लिए एल्विश के घर गई थी पुलिस

सेक्टर 53 थाना प्रभारी के अनुसार शनिवार सुबह पुलिस की एक टीम एल्विश यादव के घर पर गई थी लेकिन वह वहां नहीं मिले. जिसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को एक नोटिस दिया और उन्हें जांच में शामिल होने के लिए कहा. यह नोटिस सीआरपीसी की धारा 4 के तहत दिया गया है. यह मामला तब सामने आया जब आकाश ठाकुर, जो यूट्यूब पर 'मैक्सटर्न' नाम से जाने जाते हैं, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में  उन्होंने दावा किया कि एल्विश यादव और उनके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट की है. बता दें कि, आकाश ने अपने ट्विर हैंडल पर एल्विश के खिलाफ कुछ पोस्ट शेयर किए थे जिसके बाद से दोनों के बीच विवाद देखने को मिला रहा था.

एल्विश ने वीडियो जारी कर दी सफाई

मार पीट का वीडियो सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई में एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं हूं कि फालतू में लड़ाई झगड़ा करूं और सोशल मीडिया के पचड़ो में पड़ूं , एफआईआर करवाऊं, पुलिस में घूमूं. उन्होंने कहा कि मैक्सटर्न ने अपने वीडियो में दावा किया है कि गुरुग्राम पुलिस ने उनके आरोपों के अनुसार एफआईआर दर्ज नहीं कि और केवल जमानती धाराएं लगाई हैं. इस आरोप पर एल्विश ने कहा, “अगर मेरा इतना दबदबा होता, मैं अगर इतना बड़ा आदमी होता, इतनी पोलिटिकल पावर रखता तो तुम्हारी एफआईआर भी नहीं होने देता. तुम गुड़गांव (गुरुग्राम) में आकर मेरे खिलाफ एफआईआर करवा कर गए.”

calender
10 March 2024, 08:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो