Adipurush रिलीज होने से पहले तिरुपति बालाजी पहुंचे प्रभास, फिल्म की सफलता के लिए की प्रार्थना

Adipurush: साउथ सुपरस्टार प्रभास तिरुपति बालाजी मंदिर गए हैं, इस दौरान वह भगवान का दर्शन कर पूजा अर्चना किए और आशिर्वाद प्राप्त किए। आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' (Adipurush) का नया टीजर रिलीज होनेवाला है जिसे तिरुपति में ही रिलीज किया जाएगा।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Adipurush:  प्रभास की स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, इस फिल्म को हिट बनाने में सभी स्टारकास्ट अपनी जी जान लगा रहे हैं। इस बीच 'आदिपुरुष' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे हैं।

हाई सिक्योरिटी के साथ प्रभास ने अपनी स्टारकास्ट के साथ वेंकटेश्वर भगवान के दर्शन किए, भगवान के दर्शन करने के बाद सुप्रभा में भी भाग लिया। प्रभास इस दौरान सफेद कुर्ता पायजामा और गले में लाल रेशमी शॉल डाले हुए थे, एक्टर के इस लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

तिरुपति में रिलीज होगा आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर

आज शाम 5 बजे आदिपुरुष का नया धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस खास मौके पर फिल्म निर्माता ओम राउत समेत फिल्म की सभी स्टारकास्ट की पहुंचने की पूरी उम्मीद है। इस खास इवेंट में दूर-दूर से लोग पहुंच रहे हैं। इस इवेंट को इंस्टाग्राम, फेसबुक और यूट्यूब पर  लाइव दिखाया जाएगा।

कितने करोड़ बजट पर बनी है फिल्म? 

ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' को 500 करोड़ रुपये बजट में तैयार किया गया है। रिलीज से पहले ही फिल्म ने 432 करोड़ की रिकवरी कर ली है।

आपको बता दें कि कृति सेनन (kriti sanon) और प्रभास की मैथोलोजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज तिरुपति में 'आदिपुरुष' का प्री-रिलीज किया जाएगा। प्री रिलीज इवेंट में आध्यात्मिक गुरु चिन्ना जीयर स्वामी बतौर चीफ गेस्ट पहुंचेंगे।

कौन है चिन्ना स्वामी?

आपको मालूम हो कि चिन्ना स्वामी को भारत सरकार द्वारा पद्म भूषण अवॉर्ड से नवाजा गया है। बीते दिन फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की प्री- रिलीज की जानकारी दी थी, इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, आध्यात्मिकता के माहौल को आपलोग महसूस कर सकते हैं।  

calender
06 June 2023, 04:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो