रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शेयर की तस्वीर, एक्टर ने होने वाली दुल्हन के संग की मस्ती

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डाआज 29 नवंबर 2023 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ मणिपुर के इंफाल में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा आज 29 नवंबर 2023 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ मणिपुर के इंफाल में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें कि होने वाली दुल्हन ने शादी से पहले के जश्न की एक झलक दी. लिन ने अपने दोस्तों और परिवारों द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर फिर से साझा किया.
 
एक तस्वीर में होने वाले दूल्हा-दुल्हन को उनके परिवार और दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. पोस्ट का कैप्शन है, "शादी से पहले की झलक."

फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, लिन ने अपनी क्षेत्रीय भाषा में एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "महान लॉर्ड मार्जिंग के निवास के लिए, जो स्वर्ण भूमि कांगलेई में चमक रहा है, हम जो अन्य स्थानों से बहुत दूर आए थे, उन्होंने प्रार्थना की और आपकी पूजा की, और इस प्रक्रिया में अगर हमसे अनजाने में कोई गलती हो गई हो, तो कृपया हमें अपने बच्चों के रूप में क्षमा करें और हम अपने नवविवाहित जीवन में अनंत धन के साथ सभी खुशियों की वर्षा करके आपसे आशीर्वाद चाहते हैं और मेरा जीवन साथी एक से है अलग-अलग समुदाय, हो सकता है कि वह चूक गया हो कि क्या कहना है और क्या करना है और हो सकता है कि उसने कांगलेइरोल की चढ़ाई को जाने बिना कुछ कहा हो या गलतियाँ की हों, हम कांगलेइपाक के सभी लोगों से अपनी क्षमा चाहते हैं, और इसके द्वारा महान के चरणों में प्रार्थना करते हैं लॉर्ड मार्जिंग और सभी के प्रति हमारा उचित सम्मान दिखाएं. मैतेई भूमि कांगलेइपाक मणिपुर की जय हो."

जानकारी के लिए बता दें कि रणदीप हुड्डा 47 साल के हैं, वहीं एक्ट्रेस लिन लैशराम उनसे 10 साल की छोटी हैं. ये दोनो काफी समय से एक-दुसरे को डेट कर रहे थे. एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहते हैं.

calender
29 November 2023, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो