डीपनेक वीडियो पर रश्मिका मंदाना ने दिया रिएक्शन, अभिताभ बच्चन ने भी किया अलर्ट

Rashmika Mandanna Deepfake Video: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक फेक वीडियो सामने आया है. जिसे AI के माध्यम से बनाया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला लिफ्ट में प्रवेश करती है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rashmika Mandanna Deepfake Video: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक फेक वीडियो सामने आया है. जिसे AI के माध्यम से बनाया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक महिला लिफ्ट में प्रवेश करती है जिसका चहरा सेम टू सेम रश्मिका मंदाना जैसा है. उस महिला के चेहरे को AI डीपफेक टेक्नोलॉजी की सहायता एकदम रश्मिका मंदाना जैसा बना दिया है. इस वीडियो के बाद रश्मिका मंदाना ने अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो को बहुत डरावना बताया.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया के (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "इसे साझा करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है और मुझे ऑनलाइन फैलाए जा रहे मेरे डीपफेक वीडियो के बारे में बात करनी पड़ रही है. आगे उन्होंने लिखा कि, ईमानदारी से कहूं तो ऐसा कुछ न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से हर एक के लिए बेहद डरावना है, जो आज प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के कारण बहुत अधिक नुकसान की चपेट में है."

मंदाना ने आगे लिखा कि, आज एक महिला और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों की आभारी हूं जो मेरी सुरक्षा और सहायता प्रणाली हैं. लेकिन अगर मेरे साथ ऐसा तब होता जब मैं स्कूल या कॉलेज में था, तो मैं सचमुच सोच भी नहीं सकता कि मैं इससे कैसे निपट सकता था. इससे पहले कि हममें से अधिक लोग इस तरह की पहचान की चोरी से प्रभावित हों, हमें एक समुदाय के रूप में और तत्परता से इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है."

calender
06 November 2023, 08:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो