Loksabha Election 2024: Rupali Ganguly ने किया पहला रोड़ शो, अनुपमा को देखने के लिए उमड़ा लोगों का हूजुम

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने 'अनुपमा' से लाखों लोगों का दिल जीता. रूपाली गांगुली की 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिल और दिमाग में तो जगह बनाई ही है, टीआरपी में भी यह हमेशा नंबर वन रहती है. रूपाली गांगुली ने इसी हफ्ते बीजेपी में शामिल होकर राजनीति में कदम रखा है

Dimple Kumari
Dimple Kumari

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने 'अनुपमा' से लाखों लोगों का दिल जीता. रूपाली गांगुली की 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिल और दिमाग में तो जगह बनाई ही है, टीआरपी में भी यह हमेशा नंबर वन रहती है. रूपाली गांगुली ने इसी हफ्ते बीजेपी में शामिल होकर राजनीति में कदम रखा है. 'अनुपमा' एक्ट्रेस के इस कदम से फैंस भी हैरान रह गए. अब उन्होंने अपनी पहली रैली से अपना राजनीतिक सफर भी शुरू कर दिया है. रूपाली गांगुली की पहली रैली से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रूपाली गांगुली ने भाजपा सदस्य के रूप में अपनी पहली रैली गुजरात के केशोद में की. रैली में रूपाली गांगुली की एक झलक पाने के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने फैंस से मिलने के लिए तस्वीरें भी खिंचवाती नजर आईं. उन्होंने रैली में नई यात्रा शुरू करने के लिए प्रशंसकों से समर्थन भी मांगा. रूपाली गांगुली की रैली के इस वायरल वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी.

गुजरात का केशोद रोड शो

रूपाली गांगुली की पहली रैली के लिए फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''इस सीन को किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है. यह हमारे लिए बहुत गर्व का क्षण है.' आपने शो के जरिए लाखों दिल जीते हैं. अब आप राजनीति के जरिये भी सबका दिल जीतेंगे. आपको बता दें कि एक्ट्रेस रैली में पिंक साड़ी पहनकर पहुंचीं, जिसमें उनका लुक देखने वाला था. 'अनुपमा' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने भी रूपाली गांगुली को राजनीति में आने के लिए बधाई दी.

calender
04 May 2024, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो