Salman Khan के असिस्टेंट डायरेक्टर मयंक दीक्षित के साथ हुई मारपीट, 6 लोगों ने किया जानलेवा हमला

Salman Khan AD Mayank Dixit fatal attack: सलमान खान के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके मयंक दीक्षित पर रविवार की रात जानलेवा हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि मयंक दीक्षित पर 6 लोगों ने हमला किया जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोट आई हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Salman Khan AD Mayank Dixit fatal attack: बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान के असिस्टेंट डायरेक्टर मयंक दीक्षित के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है. दरअसल, रविवार की रात दिल्ली में 6 लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया. इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई हैं. फिलहाल वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं. आपके जानकारी के लिए बता दें कि मंयक सलमान खान की फिल्म 'युवराज'  में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसारी मयंक दीक्षित के साथ यह घटना दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में हुई है.

क्या है मामला-

दरअसल, रविवार को मयंक दीक्षित दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में स्थित थे. इस दौरान गाड़ी रिवर्स करने को लेकर उनकी कुछ लोगों से बहस हो गई. जिसके बाद 6 लोगों ने मिलकर मयंक पर हमला कर दिया. हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने fir दर्ज कर ली है और हमलावरों की तलाश में जुट गए हैं. दिल्ली पुलिस हादसे वाली जगह की सीसीटीवी फुटेज भी निकालने की कोशिश में जुटी हुई है.

इस मामले में अभी तक मयंक दीक्षित की तरफ से कोई भी ऑफिशियली स्टेटमेंट सामने नहीं आई है. मयंक दीक्षित एक कास्टिंग डायरेक्टर है जो कि साल 2008 में आई फिल्म 'युवराज' में असिस्टेंट डायरेक्टर थे. इस फिल्म में अनिल कपूर, कैटरीना कैफ और सलमान खान अहम भूमिका में थे. इसके अलावा मयंक तोरबाज फिल्म में भी असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. इस फिल्म में संजय दत्त अहम भूमिका में थे.

calender
06 July 2023, 02:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो