Samantha: 'मैं सुंदर नहीं दिखती', इतनी असहज क्यों रहती हैं सामंथा, बताई वजह

Samantha: सामंथा ने बताया कि जब वो 'ऊ अंतावा' की शूटिंग कर रही थीं तब उनको कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. साथ ही उन्होंने अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर भी बात की.

JBT Desk
JBT Desk

Samantha: सामंथा रुथ प्रभू अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है. कोई भी मुद्दा हो वो उसपर खुलकर बात करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सलन लाइफ से जुड़ी कुछ चीजों पर बात की. उन्होंने इंडिया टुडे को बताया कि 'वह अपनी कामुकता को लेकर असहज' रही हैं, सामंथा कहती हैं कि वो खुद को दूसरी लड़कियों से अलग मानती हैं, वो कहती हैं मैं सुंदर नहीं हूं.

चुनौतीपूर्ण किरदार

फिल्म 'द फैमिली मैन' और 'पुष्पा' में अपने किरदार पर बात करते हुए सामंथा ने डस्टीरियोटाइप होने के बारे में बात की. सामंथा का 'पुष्पा' में आईचम नंबर काफी चला था, इसको कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो वहीं कुछ ने इसकी जमकर आलोचना की थी. इस गानें की शूटिंग के दिनों को याद करके सामंता कहती हैं कि मैरे लिए ये बहुत ही ज्यादा मुश्किल था. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 'ऊ अंतवा' करने का फैसला ऐसा ही था जैसे द फैमिली मैन 2 में उनका किरदार निभाने का था. 

''कामुकता को लेकर बहुत असहज रही''

सामंथा ने बताया कि 'ऊ अंतवा', द फैमिली मैन 2 में मैरे जिस तरह के किरदार हैं उसको करने के लिए कोई मुझे कह नहीं रहा है जो भी हैं वो मैं खुद कर रही हूं, वहीं, इसको दूसरे नजरिए से देखूं तो उसमें मैं कह सकती हूं कि इस तरह के किरदार निभाऊं और गलतियां करूं उनसे सीखूं. सामंथा ने बताया कि ये गाना (ऊं अंतवा) मेरे पास उस वक्त आया जब में मुझे उस पहलू का पता लगा था कि था एक अदाकारा होने के नाते मैं हमेशा अपनी कामुकता को लेकर बहुत असहज रही हूं.''

चुनौतियों के पार जाना 

सामंथा कहती हैं कि, ''मेरे लिए यह बहुत बड़ी चुनौती थी. 'ऊ अंतवा' का पहला शॉट और मैं डर से कांप रही थी क्योंकि सेक्सी मेरी चीज़ नहीं है. लेकिन मेरे मन में ऐसे था कि जैसे में इस गाने को करते हुए किसी राक्षस से लड़ रही हूं उसको खत्म कर रही हूं.''उन्होंने आगे कहा कि ''मैं बहुत सहज या आश्वस्त नहीं हूं, मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे 'मैं बहुत अच्छी नहीं हूं, मैं सुंदर महसूस नहीं करती, मैं अच्छी दिखती नहीं हूं' बाकि लड़कियों की तरह. 

सामंथा ने 2022 में काम से ब्रेक लेने का ऐलान किया था. हालांकि, अब वह स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं. इस बीच, वह अगली बार निर्देशक राज और डीके की 'सिटाडेल: इंडिया' में दिखाई देंगी. वह जासूसी थ्रिलर फिल्म होगी. 
 

calender
16 March 2024, 09:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो