राहुल गांधी के हमशक्ल की हलचल पर सीएम हिमंत बिस्वा का बयान, बोले- पहचान नहीं होती तो असम में गलतफहमी पैदा हो जाती

CM Himanta Biswa: राहुल गांधी जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति को माजुली में एक क्रिकेट मैच में भाग लेते देखा गया, जिसके बाद व्यापक अटकलें शुरू हो गईं. इस बीच असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा जिस व्यक्ति की बात की जा रही है वह खुद राहुल गांधी नहीं थे.

JBT Desk
JBT Desk

CM Himanta Biswa:असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार शाम को गुवाहाटी में वाजपेयी भवन में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रिपोर्टों से पता चलता है कि यह हमशक्ल क्रिकेट गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल था. जिससे दर्शकों के बीच भ्रम की स्थिति पैदा हो गई. हालांकि, बाद में यह पता चला कि जिस व्यक्ति की बात की जा रही है वह खुद राहुल गांधी नहीं थे.

सीएम ने कहा, "22 जनवरी को अफवाहें फैलाई गईं कि राहुल गांधी एक निश्चित स्थान पर मौजूद थे, लेकिन जब यह पता चला कि वह 23 जनवरी को कहीं और थे तो ये अफवाहें खारिज हो गईं." उन्होंने आगे कहा कि अगर हमशक्ल की पहचान नहीं की गई होती तो इससे असम में गलतफहमी पैदा हो सकती थी. 

हिमंत बिस्वा ने राहुल गांधी पर लगाया था गंभीर आरोप

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा की बस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया. इस दौरान शर्मा ने कहा यह असम में एक बड़ा प्रश्न हो गया है कि राहुल गांधी ने बॉडी डबल का इस्तेमाल किया है. असम सीएम ने कहा था कि बस में सामने जो राहुल गांधी दिखाई दे रहे हैं वह असली राहुल गांधी नहीं हैं. राहुल गांधी अंदर में आठ लोगों के बैठने वाले एक कमरे में रहते हैं.

असम की जनता के साथ धोखा कर रहे राहुल गांधी- सीएम बिस्वा

पिछले महीने यानी फरवरी में भी असम सीएम ने राहुल गांधी की हमशकल को लेकर निशाना साधा था. तब उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर फरवरी में भी सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि, राहुल गांधी असम की जनता के साथ धोखा कर रहे हैं. राहुल गांधी ने असम में न्याय यात्रा के दौरान इस हमशक्ल का इस्तेमाल किया है. वह हमशक्त के जरिए ही जनता के बीच हर समय मौजूद रहने का नाटक करते हैं.उन्होंने यहां तक कहा था कि, राज्य सरकार के पास इस बात का सबुत भी है कि वह अपने हमशक्ल का इस्तेमाल करते हैं.

calender
16 March 2024, 08:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो