Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक और कियारा की रोमांटिक केमिस्ट्री का जलवा बरकरार, मंगलवार को की शानदार कमाई

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. मंगलवार को फिल्म ने धांसू कमाई की है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 13: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी  फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर अपनी शानदार जोड़ी से  पर्दे पर छा गए. हाल ही इनकी रोमांटिक ड्रामा फिल्म  सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में रिलीज की गई है. फिल्म रिलीज हुए 13 दिन हो गए है. कमाई के मामले में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. बॉक्स ऑफिस पर इस समय की फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. लेकिन सत्य प्रेम की कथा की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है.

इस समय बॉक्स ऑफिस विद्या बालन की फिल्म जासूसी और 72 हूरें की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म की कहानी भी लोगों को पसंद नहीं आ रही है. इस बीच फिल्म सत्यप्रेम की कथा जबरदस्त कमाई कर रही है.सोमवार को दुनियाभर में कार्तिक-कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वही घरेलु बॉक्स ऑफिस पर भी शतक मारने के करीब पहुंच गई है. तो चलिए जानते हैं फिल्म की मंगलवार को  टोटल कमाई  कितनी कमाई हुई है..

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की तैयारी में है सत्य प्रेम की कथा-

29 जून 2023 को फिल्म सत्यप्रेम की कथा  सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दूसरी बार कार्तिक और कियारा की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली है. इस फिल्म को समीर विद्वांस ने निर्देशन किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज हुए 13 दिन हो गए लेकिन इसका जलवा अभी भी कायम है. मंगलवार को सिंगल डे पर फिल्म ने 2.14 करोड़ रुपये टोटल कमाई की है. मंगलवार की रिपोर्ट में फिल्म सत्य प्रेम की कथा  की टोटल कमाई 101.6  करोड़ दर्ज हुआ है.

calender
12 July 2023, 09:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो