Jawan रिलीज से पहले Vaishno Devi दरबार में माथा टेकने पहुंचे Shahrukh Khan, वीडियो वायरल

Shahrukh Khan Vaishno Devi: अपनी एक्शन थ्रिलर 'जवान' की रिलीज से कुछ दिन पहले अभिनेता शाहरुख खान ने जम्मू में प्रसिद्ध वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किए है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Jawan रिलीज से पहले Vaishno Devi दरबार में माथा टेकने पहुंचे Shahrukh Khan

Shahrukh Khan Vaishno Devi: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान एक बार फिर माता वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए पहुंचे हैं. अपनी एक्शन थ्रिलर 'जवान' की रिलीज से कुछ दिन पहले अभिनेता शाहरुख खान ने जम्मू में प्रसिद्ध वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किए है.

बुधवार को सुपरस्टार के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें उन्हें सुरक्षा के बीच तीर्थयात्रियों के साथ चलते देखा जा सकता है. सुपरस्टार ने नीली जैकेट, सफेद टी-शर्ट और नीली जींस पहन रखी थी और अपना चेहरा काले मास्क और हुड से ढका हुआ था.

बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने जनवरी में अपनी वापसी फिल्म 'पठान' की रिलीज से पहले प्रसिद्ध मंदिर का दौरा किया था. उनकी अगली रिलीज 'जवान' के बारे में बात करते हुए, फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है और इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.
 
यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की टीम के करीबी सूत्र के मुताबिक, 'जवान' का ट्रेलर 31 अगस्त को दुबई के बुर्ज खलीफा में रिलीज होगा. सुपरस्टार आज चेन्नई में एक प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं.

calender
30 August 2023, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो