Dunki: 'जवान' का फिल्म 'डंकी' से कनेक्शन, Shah Rukh ने अपने किरदार से उठाया पर्दा?

Dunki: शाहरुख खान की फिल्म डंकी जल्द ही पर्दै पर दिखेगी. फिल्म में शाहरूख एक बुजुर्ग के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Dunki: इस साल शाह रूख खान की फिल्म पठान और जवान के बाद एक और धमाकेदार फिल्म आने वाली है, जिसका ट्रे्लर मंगलवार को रिलीज होगा. बता दें किंग खान इस मूवी को लेकर लंबे समय से लगातार सु्र्खियां बटोर रहा है. जिसमें शाह रुख खान एक बुजुर्ग शख्स के किरदार में भी दिखाई दिए हैं. इस मामले को फिल्म 'जवान'  से जोड़ते हुए एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से सवाल पूछा है, जिस पर शाह रुख खान ने बड़ा खुलासा किया है.

'जवान' से जुड़ी 'डंकी'

 फिल्म डंकी' के ट्रेलर रिलीज के एक दिन बाद शाह रुख खान अपने सोशल मिडिया पर आस्क एसआरके सेशन रखा. इस दौरान शाह रूख ने फैंस के कई सारे सवालो के जवाब दिए. साथ ही खुलकर तमाम सवालों के जबाव दिए. इस बीच एक यूजर ने डंकी ट्रेलर में दिखाए गए किंग खान के ओल्ड मैन लुक की फोटो शेयर कर एक्टर से सवाल पूछा है- ''जवान के विक्रम राठौड़ का कैमियो में डंकी में क्यों रखा है.'' इस सवाल पर शाह रुख खान ने लिखा है - ''क्योंकि इस फिल्म में भी मैं आर्मी का जवान हूं, समझ गया भाई या और कुछ क्लियर करूं'' इस तरह से शाह रूख ने डंकी में अपने किरदार को दर्शाया है. बता दें फिल्म 'जवान' में किंग खान ने एक आर्मी ऑफिसर का रोल अदा किया.

कब रिलीज होगी 'डंकी'
इस फिल्म का ट्रेलर को देख कर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. फैंस को बेसव्री से फिल्म का इंतजार है.  'डंकी' की रिलीज डेट 21 दिसंबर है. अब देखना होगा ये फिल्म कितनी कमाई करती हैं.

calender
07 December 2023, 09:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो