Shweta Tiwari Birthday : 43 की उम्र में आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं श्वेता तिवारी, लेकिन दो बार शादीशुदा जिंदगी में हुई असफल

Shweta Tiwari Birthday : श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है हर व्यक्ति की जुबान पर इनका नाम होता है. श्वेता तिवारी इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता है हर व्यक्ति की जुबान पर इनका नाम होता है.

Shweta Tiwari Birthday : श्वेता तिवारी आद इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं इसके पीछे उनके काफी सालों की मेहनत और स्ट्रगल है. आज एक्ट्रेस का 42वां जन्मदिन है जिसे आज सेलिब्रेट कर रही हैं. भले ही श्वेता तिवारी की उम्र 43 की है लेकिन आज भी एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लगती हैं कि इन्हें देखकर कोई ये नहीं बता सकता है कि उनकी उम्र 43 साल है बल्कि देखने में इनकी उम्र 23 साल लगती है. श्वेता तिवारी का जीवन बड़े कष्टों में गुजरा है. 

19 साल की उम्र में की राजा चौधरी से शादी

श्वेता तिवारी का एक समय ऐसा भी था जब वह पर्सनल लाइफ को लेकर हर रोज चर्चे में बनी रहती थीं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. श्वेता तिवारी की शादी दो बार हुई है लेकिन इन्हें बेहतर जीवन साथी मिलने के कारण दोनों बार इनकी शादी असफल रही. श्वेता ने 19 साल की उम्र में ही राजा चौधरी से शादी कर ली थी.

एक्ट्रेस ने लगाया पति पर आरोप

शादी के दो साल बाद उन्होंने एक सुंदर सी बेटी पलक को जन्म दिया. लेकिन इनका यह रिश्ते अधिक समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने साल 2012 में तलाक ले लिया. श्वेता तिवारी बताती हैं कि बेटी को जन्म देने के बाद से ही दोनों में आपसी झगड़े होना शुरू हो गया और रोजाना लड़ाई झगड़े होते थे. एक्ट्रेस का आरोप है कि शराब के नशे में राजा चौधरी ने कई बार उनके साथ मारपीट भी की है.

राजा चौधरी से चलाक लेने के बाद साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली, लेकिन ये शादी भी उनकी अधकि दिन तक नहीं चल पाई और 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रेयांश कोहली है. अब श्वेता तिवारी सिर्फ अपने बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन व्यतित कर रही हैं.

calender
04 October 2023, 07:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो