SRK 58th Birthday: शाहरुख खान के जन्मदिन पर हुआ ग्रैंड पार्टी का आयोजन, करिश्मा कपूर ने खूब किया डांस

SRK 58th Birthday: गुरुवार 2 नवंबर को शाहरुख का जन्मदिन मनाया गया था जहां पर कई सितारों ने इस पार्टी की शान को बढ़ाया. साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर भी की.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था.

SRK 58th Birthday: शाहरुख ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था जिसमें कई फिल्मी सितारों ने हिस्सा लिया और इस पार्टी की शान को बढ़ाया. 2 नवंबर को शाहरुख खान ने इस बार 58वां दिन जन्मदिन मनाया था. फिल्मी सितारों को छुड़कर इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल हुए. 

करीना और करिश्मा कपूर ने बढ़ाई पार्टी की शान

इस पार्टी में करीना कपूर भी शामिल हुई जिसके बाद पार्टी की शान और भी बढ़ गई. करीना कपूर खान ने किंग खान के बर्थडे बेश की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ फुल पार्टी का आनंद लेते हुए नजर आए. तो वहीं करीना कपूर ने अपने पार्टी लुक से महफिल लूट ली.

व्हाइट गाउन में करीना

kareena Kapoor
kareena Kapoor

स्ट्रैपलेस व्हाइट गाउन में करीना गॉर्जियस लग रही थीं. अभिनेत्री ने अपने लुक को डायमंड नेकलेस, व्हाइट क्लच और खुले बालों से पूरा किया था. स्मोकी आईजी और न्यूड मेकअप में 43 सल की करीना कपूर ने फुल ऑन ग्लैम बिखेरा था. इसके साथ ही पार्टी में अमृता भी ब्लू कलर की ड्रेस में कातिल अदाएं दिखाती हुए नजर आईं.

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर फैंस को एक रिटर्न गिफ्ट भी दिया. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी की टीजर रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस अब किंग खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

calender
03 November 2023, 10:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो