Sundaram Master First Look:रवि तेजा की 'सुंदरम मास्टर' का फर्स्ट लुक आउट, इंस्टेंट लुक में नजर आए 'मास महाराज'

Sundaram Master First Look out: हाल ही में रवि तेजा अपने घरेलू बैनर के तहत बन रही फिल्म 'सुंदरम मास्टर' का पहला लुक रिलीज किया है।यह फिल्म एक शिक्षक के बारे में है जो अंग्रेजी भाषा नहीं जानता था लेकिन फिर दूसरे को अंग्रेजी का ज्ञान देता है। इस फिल्म के अलावा रवि तेजा 'ईगल' फिल्म में भी नजर आने वाले  हैं। इस फिल्म की शूटिंग 4 जुलाई को समाप्त हो जाएगी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ravi Teja Sundaram Master First Look out: मास महाराजा रवि तेजा बहुत जल्द अपने फैंस को गुड न्यूज देने वाले हैं। साउथ के सबसे पॉपुलर स्टार में से एक रवि तेजा लगातार एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुंदरम मास्टर' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। इस फिल्म में रवि तेजा का डबल धमाल देखने को मिलेगा क्योंकि एक्टर इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। सुंदरम मास्टर फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में रवि तेजा के अलावा  हर्षा चेमुडु भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को आरटी टीम वर्क के तहत बनाया जा रहा है।

'सुंदरम मास्टर' का फर्स्ट लुक आउट

रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म 'सुंदरम मास्टर' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को रिलीज करते हुए एक्टर ने बताया कि, यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो इंटरनेट के इस्तेमाल से इंटरनेशनल तक का सफर तय करता है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस  फिल्म के पोस्टर में एक गांव की क्लासरुम की तस्वीर दिखाई दे रही है जिसमें बीच में शिक्षक और आसपास छात्र खड़े नजर आ रहे हैं।

'सुंदरम मास्टर' फिल्म एक गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जो एक ऐसे शिक्षक के इर्द गिर्द घूमती है जिसका पास खुद अंग्रेजी की दक्षता यानी ज्ञान नहीं है लेकिन वह दूसरे को अंग्रेजी सिखाता है। यह फिल्म पहली बार कल्याण संतोष के निर्देशन में बनाई जा रही है। 

calender
23 June 2023, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो