Sushant Singh Rajput: 'द केरला स्टोरी' की अदाकारा ने खरीदा SSR का घर, इसी घर में सुशांत ने ली थी आखिरी सांस 

अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के उस घर को खरीदा है जिसमें उन्होंने वर्ष 2020 में आखिरी सांस ली थी. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Sushant Singh Rajput: बीते कई दिनों से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर को द केरला स्टोरी की अदाकारा अदा शर्मा ने खरीद लिया है. फिल्म द केरला स्टोरी के बाद से लगातार चर्चा में रहीं आदा शर्मा एक बार अपने इस फैसले को लेकर फिर सुर्खियों में है. अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के उस घर को खरीदा है जिसमें उन्होंने वर्ष 2020 में आखिरी सांस ली थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है की सुशांत सिंह राजपूत जिस  Mount Blanc बिल्डिंग के फ्लैट में रहा करते थे अदा शर्मा ने उसे अपने नाम करवा लिया है. बता दें कि सुशांत सिंह का यह फ्लैट उनके निधन के बाद से चर्चा के केंद्र में रहा. काफी दिनों तक जांच एजेंसियां इस घर की जांच पड़ताल करती रहीं. 

बताते चलें कि सुशांत सिंह के निधन के बाद से इस घर को खरीदने वालों की डिमांड बढ़ती जा रही थी जिसके चलते इसकी कीमत भी बढ़ती चली गई. हालांकि अंत में इसे अदा शर्मा ने खरीद लिया. बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत इस घर पर किराया देकर रहा करते थे और उनका प्रतिमाह 4.5 लाख रुपए किराया होता था.

calender
26 August 2023, 10:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो