Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने साझा की हार्ट अटैक के बाद वापसी की कहानी, कहा- महत्वपूर्ण काम अधूरा है

Sushmita Sen: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड स्टार को इस साल मार्च में स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ा, लेकिन जल्द ही वह वापस एक्शन में आ गईं. आर्या 3 की शूटिंग से लेकर ताली का काम खत्म करने तक सुष्मिता खुद को व्यस्त रख रही हैं. 

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • इस साल के मार्च में सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक
  • वेब शो "ताली" में वह ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही हैं
  • घटना के चार महीने बाद मैं स्वस्थ महसूस कर रही हूं- सुष्मिता सेन

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को कोई नहीं रोक सकता, यहां तक ​​कि दिल का दौरा भी नहीं. पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड स्टार को इस साल मार्च में स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ा, लेकिन जल्द ही वह वापस एक्शन में आ गईं. आर्या 3 की शूटिंग से लेकर ताली का काम खत्म करने तक सुष्मिता खुद को व्यस्त रख रही हैं. उनके नए वेब शो में वह ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी और तीसरे लिंग को सम्मानजनक पहचान दिलाने की कोशिश में उनके सामने आने वाली चुनौतियों को जीवंत करेंगी.

'मैं हमेशा जीवन से प्यार करती हूं'

शो के प्रोमोशन के दौरान सुष्मिता ने इंडियन एक्सप्रेस से दिल के दौरे पर काबू पाने और उस एपिसोड से मिली सीख के बारे में जानकारी साझा की. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा जीवन से प्यार करती थी, अब भी करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. मुझे लगता है कि यही एक कारण था कि मुझे उस तरह स्वीकार करना कठिन था.

मेरे कई महत्वपूर्ण काम अधूरे हैं- सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस ने कहा कि वह जीवन से बेहद प्यार करती हैं लेकिन यह घटना अपने साथ कुछ बड़े अहसास लेकर आई. सुष्मिता ने कहा, “इससे मुझे एहसास हुआ कि मेरे कई महत्वपूर्ण काम अधूरे हैं. और मुझे इस बारे में अधिक जागरूक होना होगा कि मुझे क्या करना बाकी है. आप उस तरह के एपिसोड से वापस नहीं आते, बिल्कुल स्वस्थ और स्वस्थ. दिल का दौरा पड़े चार महीने हो गए हैं और मैं ठीक महसूस कर रही हूं. 

वेब सीरीज 'ताली' को पसंद कर रहे फैन्स

15 अगस्त को रिलीज़ हुई वेब सीरीज 'ताली' को अभी एक दिन ही गुजरा है कि फैन्स ट्विटर पर सुष्मिता सेन की इस सीरीज के रिव्यू के लिए उतर चुके हैं. अब तक लोगों ने इसे लेकर पॉजिटिव रिव्यू ही दिए हैं. इस शो में सुष्मिता सेन ने गौरी नाम की ट्रांसजेंडर का रोल निभाया है. शो के प्रोमो से ही सुष्मिता ने अपने लुक और हाव भाव से हर किसी का ध्यान खींचा है. इस शो में श्रीगौरी की जर्नी और लाइफ दिखाई गई है जो गणेश से गौरी में बदलती है.

calender
16 August 2023, 01:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो