Savarkar Trailer: रणदीप हुड्डा की फिल्म 'सावरकर' का दमदार ट्रेलर रिलीज, ब्रिटिश हुकूमत से लड़ते दिखे एक्टर

Swatantra Veer Savarkar Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाने की तैयारी में है. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'सावरकर' का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें एक्टर का जबरदस्त लुक देखने को मिला है.

JBT Desk
JBT Desk

Swatantra Veer Savarkar Trailer Released: अपनी शानदार एक्टिंग से जनता का दिल जीतने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा एक बार फिर पर्दे पर तबाही की तैयारी में है. एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'सावरकर' का दमदार ट्रेलर रिलीज किया है. यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में से एक वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है जिनका किरदार रणदीप हुड्डा निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए हुडा ने खुद में काफी हद तक बदलाव किया है.

गौरतलब है कि, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को जनता हमेशा उनके दमदार काम के लिए खूब सराहा हैं. उन्होंने हमेशा ऐसी फिल्म चूनी है जो सुपरहिट साबित हुई है. इस बीच एक बार फिर हुड्डा भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में से एक की कहानी लेकर आ रहे हैं जिसकी शख्सियत को राजनीति और इतिहास में विवादों का भी खूब हिस्सा रहा है.

कैसी है फिल्म 'सावरकर' की कहानी

रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्म 'सावरकर' भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में शामिल वीर सावरकर के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा उनका किरदार निभा रहे हैं. वीर सावरकर के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए एक्टर ने खुद में काफी बदलाव किया है जो वाकई काबिले तारीफ है. फिल्म की ट्रेलर की शुरुआत बैकग्राउंड वीओ से होती है. जिसमें सुनाई दे रहा है कि ''हम सबको पता है भारत को आजादी अहिंसा से मिली है. ये वो कहानी नहीं है''... '3 मिनट 22 सेकेंड के ट्रेलर में हुड्डा की शानदार एक्टिंग की झलक देखने को मिल रही.

रणदीप हुड्डा ने खुद किया है फिल्म का डायरेक्शन

अपकमिंग फिल्म 'सावरकर' से बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा डायरेक्ट के दौर पर डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल को निभाया ही हैं साथ ही फिल्म का निर्देशन भी किया है. जब इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तब इसके डायरेक्टर महेश मांजरेकर थे लेकिन बाद में उन्होंने प्रोजेक्ट छोड़ दिया. उस दौरान उन्होंने कहा था कि, इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक्टर ऑब्सेस्ड होने लगे थे और फिल्म में बहुत ज्यादा बवाल चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया.

कब होगी रिलीज

आपको बता दें कि, पहले ये फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके राइट्स को लेकर रणदीप हुड्डा का प्रोड्यूसर्स में विवाद हो गया. बता दें कि, इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने अपना 26 किलो वजन कम किया था. हालांकि इस फिल्म को लेकर मेकर्स पर आरोप लगा कि, वे फिल्म में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं और इसे टालमटोल कर रहे हैं. जिसके बाद एक्टर ने खुद फिल्म को प्रोड्यूस भी किया. यह फिल्म 22 मार्च को शहीदी दिवस के मौके पर थिएटर में रिलीज की जाएगी.

calender
05 March 2024, 09:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो