Mission Raniganj Teaser: अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का टीजर हुआ रिलीज

Akshay Kumar: मेकर्स ने गुरुवार शाम को फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का टीजर जारी कर दिया है. अब मेकर्स ने फैंस के लिए फिल्म की झलक साझा कर दी है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Mission Raniganj Teaser: खिलाडी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता हाल ही में अपनी आखिरी फिल्म OMG-2  में नजर आए थें. अब वह अपनी अगली फिल्म के टीजर के साथ फिर से वापस आ गए हैं. मेकर्स ने गुरुवार शाम को फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का टीजर जारी कर दिया है. अब मेकर्स ने फैंस के लिए फिल्म की झलक साझा कर दी है. 

कैसा है टीजर ?

फिल्म का टीजर देखने के बाद ये पता चलता है कि वास्तविक जीवन की कहानी 1989 में रानीगंज कोलफील्ड्स में सेट की गई है, जब अप्रत्याशित बारिश के बाद 65 खनिक एक खदान में फंस गए थे. अधिकांश लोगों ने उन्हें मारा हुआ मान लिया था, इससे पहले कि खनन इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल आगे आएं और उन्हें बचाने का वादा करें, भले ही 65 खनिकों में से एक जीवित हो.

अक्षय ने गुरुवार शाम को इंस्टाग्राम पर टीज़र साझा किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''1989 में, एक आदमी ने साहस और दृढ़ विश्वास दिखाया जिससे लोगों की जान बच गई! #मिशनरानीगंजटीजर अभी जारी. 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #मिशनरानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें.''

एक्टर का लुक 

अक्षय कुमार पगड़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं, साथ ही चश्मा और सिंपल कॉटन शर्ट और टी-शर्ट पहने हुए हैं. वह अपनी 2019 की युद्ध फिल्म, अनुराग सिंह की केसरी के चार साल बाद एक सिख चरित्र निभा रहे हैं. उस फिल्म में ब्रिटिश भारतीय सेना की 36वीं सिख रेजिमेंट के हवलदार ईशर सिंह की एक और वास्तविक जीवन की कहानी दिखाई गई थी, जो 1897 में सारागढ़ी की लड़ाई में 10,000 आक्रमणकारियों की घुसपैठ के खिलाफ 21 जाट सिखों का नेतृत्व करता था. दिलचस्प बात यह है कि अक्षय की केसरी की सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा भी मिशन रानीगंज का हिस्सा हैं, क्योंकि वह टीजर में सफेद कपड़े में अपने बालों को पीछे बांधे हुए, चिंतित दिख रहें हैं.

मिशन रानीगंज का निर्देशन अक्षय की रुस्तम के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई ने किया है. इसमें कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन और दिब्येंदु भट्टाचार्य भी शामिल हैं.

calender
07 September 2023, 09:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो