12th Fail Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर '12वीं फेल' कितनी सफल? इतना किया कलेक्शन

12th Fail Collection Day 1: इस महीने के आखिरी शुक्रवार यानि कल बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई. पहली फिल्म विक्रांत मेसी की '12वीं फेल' तो दूसरी फिल्म कंगना रनोट की 'तेजस'.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की फिल्म '12वीं फेल'
  • पहले दिन इतना किया कलेक्शन

12th Fail Collection Day 1: इस महीने के आखिरी शुक्रवार यानि कल बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई. पहली फिल्म विक्रांत मेसी की '12वीं  फेल'  तो दूसरी फिल्म कंगना रनोट की 'तेजस'. बता दें, कि विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12 वीं फेल ने अपने पोस्टर्स और ट्रेलर से लोगों को खूब आकर्षित किया लेकिन ये फिल्म अपने रिलीज होने के पहले दिन ऐसा कमाल नहीं दिखा पाई. आइए जानते है अपने पहले दिन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया. 

पहले दिन मिला ये रिस्पॉन्स

विक्रांत मेसी की फिल्म को अपने रिलीज़ होने के पहले दिन मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. वहीं क्रिटिक्स ने भी फिल्म को मिले जुले रिव्यू दिए. बता दें, कि ये फिल्म आईपीएस मनोज शर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म है. इस मूवी में उनके गांव से निकलकर आईपीएस बनने तक के सफर को दिखाया गया है.  फिल्म में विक्रांत मेसी ने आईपीएस मनोज शर्मा की भूमिका को निभाया है.  ट्रेलर से दर्शकों को ध्यान अपनी और आकर्षित करने वाली इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे वैसा कमाल नहीं दिखाया. वहीं  मूवी की स्क्रीनप्रेजेंस भी सही नहीं है. 

पहले दिन इतना किया कलेक्शन 

फिल्म 12वीं फेल' को 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. मूवी के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो  सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार इसने एक करोड़ तक की कमाई की. विक्रांत मेसी ने अपने फिल्म में किए गए रोल के लिए कड़ी मेहनत की थी.  कहा जाता है कि उन्होंने कई महीने गांव में रहकर कड़ी मेहनत की थी. लेकिन फिल्म के आंकड़े देखकर लगता है कि कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. 

तेजस से इतना ही कम रहा कलेक्शन 

फिल्म 12 वीं फेल ने भले ही पहले दिन शानदार प्रदर्शन नहीं किया. मगर वो कंगना की फिल्म तेजस से ज्यादा कलेक्शन करने में काफी हद तक पीछे नहीं रही. फिल्म तेजस का ओपनिंग कलेक्शन 1.75 करोड़ तक रहा. वहीं 12 वी फेल ने 1 करोड़ तक का कलेक्शन किया.

calender
28 October 2023, 10:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो