Bigg Boss 17: शो में कॉफी चुराने पर मचा बवाल, मुनव्वर फारुकी-विक्की जैन के बीच हुआ झगड़ा

Bigg Boss 17: शो के नए प्रोमो को जारी कर दिया गया है. जिसमें देखा जा रहा है कि अगली लड़ाई कॉफी चुराने को लेकर हो रही है. इस दौरान मुनव्वर फारुकी कैमरे में एक डिब्बा दिखा रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि इन्होंने कॉफी भर कर चुराई है.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • शो में कॉफी चुराने पर मचा बवाल
  • मुनव्वर फारुकी-विक्की जैन के बीच हुआ झगड़ा

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अब धीरे-धीरे मनोरंजन बढ़ने लगा है. बात दें, कि सेकेंड एविक्शन के बीतने के बाद एक बार फिर शो के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार देखने को मिलेगी. शो के नए प्रोमो को जारी कर दिया गया है. जिसमें देखा जा रहा है कि अगली लड़ाई कॉफी चुराने को लेकर हो रही है. इस दौरान  मुनव्वर फारुकी कैमरे में एक डिब्बा दिखा रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि इन्होंने कॉफी भर कर चुराई है.  

झगड़े की कैसे होगी शुरुआत?

इस प्रोमो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कॉफी चोरी के मामले को लेकर घर के सभी सदस्य आमने सामने आ जाएंगे. मास्टर मुन्ना के नाम से जारी हुए इस प्रोमो में जैसे ही मुन्नवर आरोप लगा रहे है कि काफी भर कर इन्होंने चुराई है तो उनका झगड़ा विक्की जैन से शुरू हो जाता है. 

विक्की ने चोरी से किया इनकार 

कॉफी चोरी के बाद मुनव्वर विक्की से पूछते हैं- तुने चोरी करी? इस पर विक्की कहते हैं कि चोरी हमने नहीं की है. लेकिन आप कॉफी कैसे ले सकते हैं. 

इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि 24 घंटे तो मैं भी चौकीदारी नहीं कर सकता. यहां से चुराई होगी तो मैं लेकर आऊंगा. इसके बाद वो कॉफी ले आते हैं. इस पर विक्की भड़क जाते हैं. कहते हैं- मेरा सामान वापस करो अभी. वीडियो में साफ देखा जा रहा है दोनों गुस्से में लाल हैं. उनके आगे-पीछे घर के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं. मुनव्वर विक्की को चैलेंज करते हैं- जहां से लेना है ले लो, मैं नहीं दे रहा. बता दें, कि शो के शुरू होने से ही विक्की ने सभी कंटेस्टेंट्सों के साथ अच्छा बॉन्ड बना रखा है. 

ऐश्वर्या को आया गुस्सा 

कॉफी चोरी विवाद के दौरान ही ऐश्वर्या को गुस्सा आ जाता है. वो किचन से तमतमाते हुए निकलती हैं. वो कह रही हैं- भाड़ में जाए कॉफी, दिमाग खराब कर दिया है. 

calender
05 November 2023, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो