Viral News: कम शक्कर- कम दूध और ढेर सारे प्यार के साथ स्मृति ईरानी ने महिला कार्यकर्ताओं के लिए बनाई चाय, वीडियो वायरल

Smriti Irani Viral Video: स्मृति ईरानी अपने प्रेम व्यवहार के लिए जानी जाती हैं जिसकी एक झलक इस वीडियो में भी देखने को मिल रही है.  BJP कार्यकर्ता के घर में जाकर चाय बनाती भी नज़र आईं. जिनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Smriti Irani Viral Video: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में पहुंची जहां उन्होंने BJP के प्रचार प्रसार की कमान संभालते हुए हर तरफ बीजेपी का ढंका बजाया. इस दौरान वह BJP कार्यकर्ता के घर में जाकर चाय बनाती भी नज़र आईं. जिनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्मृति ईरानी के साथ कई महिलाएं भी नज़र आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो उस वक्त का है जब बीजेपी का प्रचार - प्रसार करने के दौरान स्मृति ईरानी बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुंची और सभी महिला कार्यकर्ताओं की थकान मिटाने के लिए चाय बनाई और ग्लास में परोस कर भी दी. 

स्मृति ईरानी ने प्रेम से बनाई सभी के लिए चाय

 

आप देख सकते हैं कि स्मृति ईरानी ने सभी महिला कार्यकर्ताओं के लिए बड़े ही प्रेम से चाय बनाई और सभी को एक - एक करके ग्लास में चाय करके दी जिसको पीकर सभी खुश हो गईं. बता दें कि स्मृति ईरानी अपने प्रेम व्यवहार के लिए जानी जाती हैं. जिसकी एक झलक इस वीडियो में भी देखने को मिल रही है. 

calender
05 November 2023, 03:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो