4 दिन में हुई इन सेलिब्रिटी की मौत, एक के बाद एक मौत की खबरों से हिल गयी टीवी इंडस्ट्री

टीवी इंडस्ट्री को एक के बाद एक बड़ा झटका मिल रहा है, 4 दिन के अंदर ही एक - एक करके सेलिब्रिटी की जान चली गयी है, किसी की सड़क हादसे में तो किसी की संदिग्ध परिस्थितियों में मिला घर में शव, आइये जानते उनके नाम और हादसे के पीछे का कारण।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 4 दिन के अंदर ही एक - एक करके सेलिब्रिटी की जान चली गयी है

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए पिछले कुछ दिनों से काफी बुरा वक़्त चल रहा है। न जाने इसको किसी नज़र लग गयी है। 4 दिनों के अंदर - अंदर ही एक के बाद एक सेलेब्स की मौत की खबर सुनने को मिल रही है। अभी हाल ही में टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस उबर नहीं पाए थे की बुधवार को एक और दिल दहला देने वाली मौत की खबर सामने आ गयी। 

टीवी इंडस्ट्री के दो फेमस सेलिब्रिटी वैभवी उपाध्याय और नितेश पांडे का निधन हो गया है। महज 32 वर्ष की वैभवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया तो वहीं 51 वर्ष के नितेश ने भी दुनिया से रुखसत ली। पिछले इन 4 दिनों में टीवी इंडस्ट्री ने इन सेलेब्स की कहा अलविदा,आइये जानते हैं। 

* वैभवी उपाध्याय

साराभाई वर्सेज साराभाई में जैस्मिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मंगलवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गयी। यह हादसा हिमाचल प्रदेश में हुआ जहां वह अपनी कार से आ रही थीं, सड़क पर टर्न लेने के दौरान उनकी कार खाई में फिसल गयी। जानकारी के मुताबिक हादसे में उनके साथ उनके मंगेतर भी थे। वैभवी के परिवारवाले अब उनकी बॉडी को मुंबई लेकर आ रही है जहाँ पर उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। 

* कैसे हुआ नितेश का निधन

अभी वैभवी उपाध्याय की मौत की खबर से दुनिया उबरी ही नहीं थी की कुछ ही घंटों के अंदर - अंदर ही दिग्गज एक्टर नितेश पांडे के निधन की इस खबर ने सभी को चौंका दिया। जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जाता है की उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट के चलते हुए है। 

* आदित्य सिंह राजपूत

 स्प्लिट्सविला फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की सोमवार 22 मई को अचानक से मौत की खबर सामने आई। एक्टर का शव अँधेरी स्थित फ्लैट में मिला है।  फ्लैट के बाथरूम के फर्श पर संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव बरामद हुआ है। जिसके बाद मंगलवार को मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट पर एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया। 

* सुचंद्रा दासगुप्ता

बंगाल इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सुचंद्रा दासगुप्ता की रविवार 21 मई को अचानक से मौत हो गयी। 29 वर्षीय सुचंद्रा दासगुप्ता की मौत एक बाइक एक्सीडेंट में हुई थी। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस जब शूटिंग के बाद अपने घर लौट रहीं थी, उन्होंने घर जाने के लिए ऑनलाइन ड्राइविंग ऐप के जरिये एक बाइक बुक की थी।

रास्ते में जाते वक़्त सामने से एक साइकिल वाला आ गया, जिससे बाइक ड्राइवर ने एकदम से ब्रेक लगा दिया जिससे उछालकर वह दूर जाकर गिरी और पास से गुज़र रही लोरी ने उन्हें टक्कर मार दी और एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गयी। 

calender
24 May 2023, 12:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो