कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'हीरामंडी' की इस तवायफ ने बिखेरा हुस्न का जलवा, गजगामिनी चाल से लूटी महफिल

Cannes Film Festival: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में विदेश से लेकर भारतीय हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा दिखाकर खूब वाहवाही लूटी. इस इवेंट में हीरा मंडी में तवायफ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी शिरकत की थी. इस दौरान उनके लूक की खूब चर्चा हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Cannes Film Festival: फ्रांस के कान्स शहर में सितारों से सजे 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की महफिल में हीरा मंडी फेम एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी हुश्न का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अभिनेत्री अदिति राव हैदरी 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में चलीं. इस दौरान की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अदिति का जलवा

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अदिति राव हैदरी ने फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता की ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था और मोती की बालियां और अंगूठियां भी पहनी हुई थीं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने अदिति की कई तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है.

गजगामिनी चाल से लूटी महफिल

अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना एक मजेदार वीडियो साझा किया. इस वीडियो में अदिति राव हैदरी फूलों की बनी ड्रेस के साथ हाथ में छाता लिए हुए दिखाई दे रही हैं. वह अपने दोस्तों के साथ फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर अपनी गजगामिनी वॉक को खूबसूरती से दोहराती हुई नजर आई. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'कान्स में वॉकिंग लाइक'.

बता दें कि, अदिति ने मंगलवार को फ्रेंच रिवेरा में चेक इन किया था. अदिति फिल्म फेस्टिवल में लोरियल पेरिस की एंबेसडर के तौर पर फेस्टिवल में शामिल हुईं थी. उन्होंने 2022 में कान्स में डेब्यू किया था. उन्होंने पिछले साल भी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. 2023 में, कान्स में उनकी पहली नज़र - रेड कार्पेट से हटकर - ऑस्कर डी ला रेंटा द्वारा बनाई गई एक स्वप्निल नीली मिठाई थी, जिसे उन्होंने लोरियल शूट के लिए पहना था.

अदिति का आखिरी प्रोजेक्ट

अदिति को आखिरी बार हीरा मंडी में देखा गया था. इस सीरीज में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन शामिल थे. इस सीरीज में हीरा मंडी की तवायफों की कहानी दिखाई गई है. अदिति ने संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स इंडिया सीरीज में बिब्बो जान की भूमिका निभाई है जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं.

calender
24 May 2024, 09:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो