संजय दत्त ने ली बाबा बागेश्र्वर की शरण, बोले- ऐसा लगा कि जैसे सालों से जानता हूं

Sanjay Dutt: बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त ने एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम में बागेश्र्वर धाम गए. जहां उन्होंने बाबा बागेश्र्वर की शरण ली. संजय ने वहां जाने के बाद कहा कि ये देश और दुनिया के लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है. यहां पर मैं भक्तों की आस्था को देखकर अभिभूत हो गया हूं. महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा कि जैसे मैं इन्हें सालों से जानता हूं.

JBT Desk
JBT Desk

Sanjay Dutt: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. उन्हें काई बार ऐसे पूजा-पाठ करते देखा गया है. वहीं इस बार संजय दत्त ने एमपी के  छतरपुर में बाबा बागेश्र्वर की शरण ली. शनिवार की शाम संजय दत्त अपनी टीम के साथ छतरपुर पहुंचे. यहां उन्होंने बागेश्वर धाम बालाजी महाराज के दर्शन किए. एक्टर का धाम परिवार की ओर से भव्य स्वागत किया गया.

संजय दत्त ने वहां जाकर बाबा बागेश्र्वर से मिलकर कहा कि, ये आस्था का बड़ा केंद्र हैं. यहां पर मैं भक्तों की आस्था देखने के बाद अभिभूत हो गया हूं.  बागेश्वर धाम बालाजी महाराज जी से मिलकर मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं उनको सालों से जानता हूं. 

संजय ने लिया बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद

संजय दत्त गाड़ी में सवार होकर बागेश्वर धाम पहुंचे थे. सबसे पहले संजय दत्त ने भगवान बालाजी के दर्शन किए और परिक्रमा लगाकर आपना माथा टेका. इसके बाद उन्होंने धाम पीठ  पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर आशीर्वाद लिया. संजय दत्त ने बागेश्र्वर धाम आकर कहा कि ये देश और दुनिया के लोगों की आस्था का बड़ा क्रेंद्र हैं. महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा कि जैसे मैं इन्हें वर्षों से जानता हूं. उनके साथ जो वक्त बिताया, वो मेरे जीवन का सबसे अच्छे वक्त में से एक है. मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा. यह अद्भुत स्थान है. बाला जी सरकार की कृपा इस जगह पर बनी हुई है.

सोशल मीडिया पर शेयर

संजय दत्त को काफी कम ट्रैवल करते हुए देखा गया है. मुंबई में रहकर वो अपनी फिटनेस और अपनी फिल्मों पर ध्यान देते हैं. अक्सर ही संजय दत्त अपने जिम वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते देखा गया है.  इतनी उम्र होने के बावजूद उन्हें एक्सरसाइज को लेकर काफी सतर्क होते देखा गया है. फैन्स भी उनको अपना इंस्पीरेशन मानते हैं. साथ ही उनकी सराहना भी करते हैं.

जल्द ही कई फिल्में आएंगी

 संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'वेलकम टू द जंगल' शामिल है. ये 2024 की मोस्ट- अवेटेड फिल्मों मे शामिल है. इसके अलावा संजय दत्त ती घुड़चढ़ी का ऐलान भी काफी पहले कर दिया था. संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों में एक 'मास्टर-ब्लास्टर' भी है. इसमें टाइगर श्रॉफ भी उनके साथ नजर आएंगे. फिल्म फिरोज नाडियाडवाला बना रहे हैं.

calender
16 June 2024, 07:25 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो