Tiger 3 Box Office Collection Day: नहीं तोड़ पाई सलमान खान की फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day: सलमान खान की फिल्म बॉक्स पर टिक नहीं पा रही है. ऐसे में फिल्म ने गदर 2 का भी रिकॉर्ड नहीं तोड़ा है. जानिए दूसरी दिन की कमाई?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 काफी चर्चे में चल रहे है. 

Tiger 3 Box Office Collection Day: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 काफी चर्चे में चल रहे है. टाइगर 3 ने गदर 2 का भी रिकॉर्ड नहीं तोड़ा है. सलमान खान एक बार फिसे से टाइगर3 के साथ पर्दे पर लौटे हैं काफी बज के बाद उनकी यह फिल्म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. टाइगर 3 ने अपने पहले दिन 44 करोड़ रुपये की कमाई है.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर सनी देओल की गदर2 को पीछे छोड़ा लेकिन दूसरी दूसरे दिन भाईजान की टाइगर 3 गदर 2 से पीछे हो गई हैं ऐसे में फैंस को जो उम्मीदें थी वह उन उम्मीदों पर नहीं आ पायें. 

उम्मीदों पर  नहीं उतरी खड़ी

टाइगर 3 की कलेक्शन की बात की जाएं तो फिल्म ने करीब 40 करोड़ रुपये कमाए हैं. वहीं सनी देओल की गदर 2 ने अपने दूसरे दिन ओपनिंग डे से ज्यादा 43 करोड़ रूपये की कमाई की थी. दिवाली के मौके पर सलमान खान ने फैंस को टाइगर 3 का बड़ा सरप्राइज दिया. फिल्म का शो सुबह 6 बजे से शुरू हुआ था. लेकिन फैंस को जितनी उम्मीद टाइगर से थी उतना यह बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई. 

दूसरे दिन का कलेक्शन

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को लोगों ने काफी पसंद किया है लेकिन दो दिन में 84 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है. आपको बता दें कि टाइगर 3 सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की तीसरी किस्त है इस फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है. जिसका बजट 300 करोड़ से अधिक बताया जा रहा है. फिल्म में इमराव हाशमी नेगेटिव रोल में नजर आए हैं.

calender
14 November 2023, 10:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो