Tiger 3 Song Ruaan:अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ टाइगर 3 का नया गाना, प्यार में डूबे दिखे कैटरीना और सलमान

Tiger 3 Song Ruaan: बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान और कैटरिना कैफ इन दिनों 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच फिल्म का नया गाना रिलीज किया है जिसमें कैटरीना और सलमान रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Tiger 3 New Song Release: सलमान खान की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. सलमान और कैटरीना को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फैंस का एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इस फिल्म का एक रोमांटिक गाना 'रुआं' रिलीज कर दिया है.

अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ टाइगर 3 का दूसरा गाना-

आपको बता दें कि, इस गाने का सिर्फ लिरिक्स वीडियो रिलीज किया गया है. इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस गाने के लिरिक्स बेहद खूबसूरत हैं जिसमें सलमान खान और कैटरिना कैफ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स बेहद खूबसूरत हैं. इस मोशन वीडियो में टाइगर जोया के प्यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है.

धल्लड़े से हो रही है टाइगर की एडवांस बुकिंग-

आपको बता दें कि, सलमान खान की फिल्म दिवाली के मौके पर यानी की 12 नवंबर को रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से ही  शुरु हो गई है. अब फैंस को फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. टिकट खिड़की पर धड़ल्ले से फिल्म की टिकट बिक रही है रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 4.2 करोड़ की कमाई कर ली है और 14000 से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं.  

calender
06 November 2023, 09:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो