शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर शाहिद को एक एक्शन हीरो के रूप नजर आते है

calender
24 May 2023, 06:04 PM IST

हाइलाइट

  • शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर हुआ रिलीज

Bloody Daddy Trailer: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ब्लडी डैडी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन थ्रिलर शाहिद को एक एक्शन हीरो के रूप नजर आते है, जहां वह एक रात के दौरान एक होटल में कई गुंडों से मारपीट कर रहे होते है। टोटल मिलकर इस फिल्म में माफिया, ड्रग्स, पुलिस, परिवार और खून- खराबा सब कुछ देखने को मिलेगा।

एक्टर शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा "वन हेल ऑफ ए ब्लडी नाइट...ट्रेलर आउट! #BloodyDaddy देखें #BloodyDaddyOnJioCinema, 9 जून को स्ट्रीमिंग फ्री!"

इस पोस्ट पर शाहिद कपूर के फैंस ने एक्टर जे इस नए लुक पर ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक ने कहा, "बहुत अच्छे लग रहे हो!" दूसरे ने कहा, "शाहिद कपूर धमाकेदार वापसी कर रहे हैं!" कई फैंस ने फायर इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट भी किए। "हमारे भारत के पास अपना जॉन विक है जो शाहिद कपूर है जो एक अभिनेता है।" एक टिप्पणी पढ़ें। एक फैन ने लिखा, 'शाहिद कपूर फिर से कुछ भी कर सकते हैं उन्होंने इस शानदार ट्रेलर से साबित कर दिया।' 

फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने मीडिया से कहा था कि उन्हें ऑनस्क्रीन एक्शन करने में मजा आया। "यह बहुत मजेदार था। मेरे पास एक एक्शन फिल्म करने का एक अच्छा समय था, मुझे वास्तव में अली के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। वह शैली को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं। अब दुविधा यह है कि यदि आप इस पैमाने पर कुछ कर रहे हैं, तो ओटीटी पर, आप बड़े पर्दे पर क्या करते हैं? इसलिए हमें यह पता लगाना होगा, यह एक धमाका है।"

calender
24 May 2023, 06:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो