लंदन में यूके के पीएम ऋषि सुनक के साथ ट्विंकल और अक्षय पोज देते हुए आए नजर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • लंदन में यूके के पीएम ऋषि सुनक के साथ ट्विंकल और अक्षय पोज देते हुए आए नजर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्टर ब्रिटेन के मोस्ट पॉपुलर प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के साथ नजर आ रहे हैं. 

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने यूके के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ बातचीत की थी. ट्विंकल ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी लंदन यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जितना मुझे हील्स पहनना और सजना-संवरना पसंद नहीं है, यह शाम सभी क्षतिग्रस्त पैर की उंगलियों के लायक थी. @sudha_murthy_official मेरी हीरो बनी हुई हैं, लेकिन उनके दामाद, प्रधानमंत्री से मिलना बहुत अच्छा था. @rishisunakmp इसके अलावा साउंड चालू रखें और @andreaboceliofficial बधाई @anusuya12 और @theowo.london सुनें.

 वीडियो की शुरुआत एक कार्यक्रम में इटालियन टेनर एंड्रिया बोसेली के प्रदर्शन से होती है. वीडियो के अंत में ट्विंकल और अक्षय को यूके के पीएम ऋषि सुनक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. अक्षय और यूके पीएम सुनक ने फॉर्मल सूट चुना, जबकि ट्विंकल ने लेपर्ड डिजाइन जैकेट के साथ सफेद ड्रेस पहनी थी. 

इस महीने की शुरुआत में, ऋषि सुनक अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ भारत की अध्यक्षता में आयोजित जी20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए नई दिल्ली पहुंचे. यात्रा के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के साथ नई दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में पूजा-अर्चना भी की.

calender
27 September 2023, 08:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो