केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जन्मदिन, मौनी रॉय और एकता कपूर ने इस अंदाज में दी बधाई

Smriti Irani Birthday: स्मृति ईरानी का यह 48वां जन्मदिन है. इस दौरान ईरानी के जन्मदिन के शुभवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय और निर्माता एकता कपूर ने उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Smriti Irani Birthday: भारत की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का आज जन्मदिन है. वह 48 साल की हो गई हैं. इस दौरान ईरानी के जन्मदिन के शुभवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय और निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अभिनेता-राजनेता के लिए मधुर नोट्स साझा किए और लिखा कि वह उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं. 

मोनी कपूर ने इंस्टा पर पोस्ट कर दी बधाई

मोनी ने इंस्टाग्राम पर स्मृति की गोद में बैठे हुए और मुस्कुराते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "हमेशा आपसे सीखती हूं, हमेशा आपकी ओर देखती हूं, आप हमेशा एक रोल मॉडल हैं." मैं आपसे प्यार करती हूं और भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आप सबसे खुश और स्वस्थ रहें. तुम भगवान की पसंदीदा बेटी हो. मेरी प्यारी स्मृति दी @smritiraniofficial को जन्मदिन की हार्दिक  शुभकामनाएं,

एकता कपूर ने इस अंदाज में दी बधाई 

इस दौरान निर्माता एकता कपूर ने एक वीडियो भी साझा किया, जो स्मृति की विशेषता वाली क्लिप का संकलन है. उन्होंने स्मृति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए वीडियो में क्योंकि सास भी कभी बहू थी थीम सॉन्ग जोड़ा. उन्होंने लिखा, “मेरे प्यारे दोस्त, जन्मदिन मुबारक हो. बहन परिवार पूर्व सहकर्मी! रवि और मैं तुम्हें  शुभकामनाएं देती हूं. आप अपनी उस पागल बुद्धि को खोए बिना ताकत से ताकत विकसित करें और हम सभी को गौरवान्वित करें, जन्मदिन की स्मृतियों @ज़ोहरिरानी अपनी मम्मी को मेरे तरफ से केक जरूर खिलाना. 

स्मृति का मौनी और एकता से कैसे जुड़ा रिश्ता?

बता दें, स्मृति और मौनी ने एकता के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया था.  स्मृति ने मुख्य भूमिका में तुलसी विरानी की भूमिका निभाई, जबकि मौनी ने कृष्णा तुलसी विरानी की भूमिका निभाई। शो में शुरुआत में तुलसी के पति मिहिर विरानी की भूमिका अमर उपाध्याय ने निभाई थी, जिनकी जगह बाद में इंदर कुमार और रोनित रॉय ने ले ली। एकता ने बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत शो का निर्माण किया और यह शो 2000-2008 तक चला. यह शो बेहद सफल रहा, यहां तक ​​कि इसमें नए किरदारों को लाने के लिए कई वर्षों तक समय-समय पर बदलाव भी शामिल रहा.

calender
23 March 2024, 08:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो