Deepika-Ranveer wedding video:आखिर क्यों पांच साल तक दिपिका-रणवीर ने छुपाया शादी का वीडियो, जानिए क्या है वजह

Deepika-Ranveer wedding video: बॉलीवुड के लविंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. इस बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर पांच साल तक कपल ने शादी की वीडियो क्यों छुपा कर रखा तो चलिए जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

 Deepika-Ranveer wedding video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपने पहले बच्चे के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अपने माता-पिता बनने की खुशी में खुशियां फैला रहे हैं. 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में अपनी परी-कथा वाली शादी का जश्न मनाया था. हालांकि अपनी शादी के वीडियो को 2023 तक निजी रखा लेकिन ऐसा क्यों किया कपल ने खुद इस बात का खुलासा किया है. कपल ने हाल ही में बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने शादी के पांच साल बाद अपनी शादी की वीडियो लोगों के बीच जारी किया है.  

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन उन्होंने अपनी शादी के वीडियो को 2023 तक निजी रखा था.

विशाल पंजाबी ने फिल्माया था दीपिका-रणवीर की शादी 

दीपिका और रणवीर की शादी की वीडियो को फेमस फिल्म मेकर विशाल पंजाबी ने शूट किया था. विशाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कपल की शादी से जुड़े दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि उनके इस शादी के फिल्माना जिंदगी के सबसे यादगार शादियों में से एक है.

पांच साल तक दिपिका-रणवीर ने छुपाया शादी का वीडियो

विशाल पंजाबी ने दीपिका और रणवीर की शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि, कुछ चीजें इतनी खूबसूरत होती है कि आप उन्हें दुनिया की नजरों से छिपा कर रखना चाहते हैं. बिल्कुल ऐसी ही दीपिका और रणवीर की शादी भी थी. जब विशाल से पुछा गया कि आखिर दीपिका और रणवीर ने शादी की वीडियो 5 साल तक क्यों छुपा के रखा उन्होंने क्यों नहीं शेयर की?

इस सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा हमारी-आपकी तरह बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे इंसान ही होते हैं. दीपिका और रणबीर को भी लगा कि कहीं उनके जोड़े को बुरी नज़र न लग जाए इसलिए उन्होंने अपनी शादी की वीडियो को सबकी नजरों से बचा कर रखा था.

calender
23 March 2024, 10:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो