Urfi Javed: उर्फी ने जूतों से बना डाला ऐसा डिजाइनर ड्रेस, ड्रेसिंग सेंस देख लोगों के उड़ गए होश

Urfi Javed:उर्फी एक बार फिर अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से लोगों को हैरान कर दी है. इस बार उर्फी ने जूते से ऐसी ड्रेस तैयार किया जिसे देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Urfi Javed New Video: टीवी इंडस्ट्री से फैशन क्वीन बनी उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उर्फी अपने लेटेस्ट आउटफिट की वजह से हमेशा चर्चे में बनी रहती हैं. इस बीच उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप उर्फी का नया लुक देख सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल, उर्फी ने इस बार जूतों से अपना नया ड्रेस डिजाइन किया है. अब आप ये सोच रहे होंगे कि भला कोई जूतों से ड्रेस कैसे बना सकता है तो आपको बता दें कि ये उर्फी जावेद हैं और ये किसी भी चीज से ड्रेस बना सकती हैं. जिसकी कल्पना आप कभी कर भी नहीं सकते हैं.

उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. लेकिन इन ट्रोलर्स से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. उर्फी के दिमाग में ऐसे-ऐसे आइडिया आते हैं जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जिसमें वो जूतों की फैब्रिक की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है. जी हां आपने बिलकुल सही पढ़ा, उर्फी इस बार कुछ अलग करने के चक्कर में जूतों की ड्रेस बनाई है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट से उन लोगों के मुंह पर जूता मारा है जो उन्हें मारने की बात कहकर ट्रोल करते हैं.

उर्फी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस एक ऑनलाइन डिलीवरी रिसीव करती हैं जिसमें से एक ब्लैक और व्हाइट कलर के जूते निकलते हैं. उर्फी इन जूतों को देखती हैं तो उनके मन में इस जूतों से ड्रेस बनाने का आइडिया आता है. और फिर अगले ही पल में वह जूतों से बने ड्रेस पहने नजर आती हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. उर्फी के इस क्रिएटिविटी सेंस को देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-

calender
13 July 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो