Zara Hatke Zara Bachke Trailer: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस फिल्म की कहानी है ज़रा हटके

विक्की और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह एक फैमिली ड्रामा मूवी है जो 2 जून को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। 

इस फिल्म में आपको छोटे शहर का रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म की अधिकतर शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गयी है। फिल्म में विक्की और सारा पति पत्नी के किरदार में नज़र आएंगे। लोगों को इसका ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। दर्शकों को पहली बार विक्की और सारा अली खान की जोड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री दिखने को उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

पहले इस फिल्म का नाम लुका - छुपी - 2 रखा गया था लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) रखा गया। इसी के साथ शाहरुख़ खान की फिल्म 'जवान' को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं, लेकिन अभी उस फिल्म पर वीएफएक्स (VFX ) का काम चल रहा है। जिसके कारण उसकी रिलीज डेट आगे बड़ा दी है। जवान फिल्म का निर्देशन एटली द्वारा किया गया है। 

फिल्म की कहानी है सबसे हटके 

फिल्म में दिखाया गया है की इंदौर के मध्यमवर्गीय शादीशुदा एक जोड़े दिखाया गया है। जिसमें विक्की का नाम कपिल और सारा का नाम सौम्या होता है। दोनों की कहानी कॉलेज रोमांस से शुरू होती है और शादी में तब्दील होती है। कहानी में आता है फिर मज़ेदार ट्विस्ट जिसमें ख़ुशी ख़ुशी अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहें दोनों कपल में होने लगते हैं मनमुटाव।

कैसे एक हैप्पी शादीशुदा ज़िंदगी अपना सुर बदल देती है और बात इतनी बिगड़ जाती है की दोनों में तलाक की नौबत आ जाती है। क्या दोनों एक साथ हो पाएंगे, क्या दोनों के बीच फिर से रोमांस जागेगा। इसके लिए तो आपको फिल्म रिलीज होने तक का इंतज़ार करना होगा। जो 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। 

calender
15 May 2023, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो