नहर में गिरी मारूति कार, 4 लोगों की मौत

हरियाणा के अबांला जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक ही परिवार के 4 सदस्यों की नहर में मारूति कार गिरने से मौत हो गई । वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times
हरियाणा के अबांला जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक ही परिवार के 4 सदस्यों की नहर में मारूति कार गिरने से मौत हो गई । 
वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
पुलिस छानबीन में जुटी है। परिवार के चारों सदस्य पंजाब के रहने वाले थें। हदसा इस्माइलपुर गांव के नरवाना शाखा नहर के पास का है जहां पर एक मारूति कार में बैठे चार सदंस्य एक ही परिवार के थे।
पुलिस ने बताया कि  मृतक का नाम कुलदीप और पत्नी का नाम कुलबीर कौर साथ में दो बच्चे एक लड़की और एक लड़का  था । सोमवार की शाम को  पजांब के तिवाना गांव से अंबाला जा रहे थे। उसी दौरांन यह हादसा हुआ । रास्ते में चलते आते - जाते लोगों ने नहर में एक कार को देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने चारों शवों को नहर से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा । 
पुलिस को नहीं मिला अभी कोई सुराग
 अंबाला की नहर से शवों को  बाहर निकालने के बाद पुलिस ने पहचान की । तो पता चला कि एक ही घर के सदस्य है पुलिस को अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है ।  
calender
06 December 2022, 02:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो