Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने तो इसका फायदा बीजेपी को..., सीएम ममता ने राहुल गांधी के नेतृत्व पर उठाए सवाल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव 2024 में राहुल गांधी के विपक्ष के चेहरे पर सवाल खड़े किए है। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने तो इसका फायदा बीजेपी को होगा। वे पीएम मोदी के लिए टीआरपी का जरिया है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव 2024 में राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल खड़े कर दिए है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बनते है तो इसका फायदा बीजेपी को होगा। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को मुर्शिदाबाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने रहे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई नहीं हरा सकता। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए राहुल गांधी टीआरपी की तरह है।

इसके साथ ही सीएम ममता बनर्जी ने सागरदिघी उपचुनाव में टीएमसी की हार को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी पर भी हमला बोला है। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने उपचुनाव के दौरान आरएसएस-सीपीएम के साथ प्लानिंग की थी। इतना ही नहीं वे बीजेपी के नंबर वन नेता है।

बीजेपी चाहती है राहुल विपक्ष के लीडर बने

सीएम ममता बनर्जी ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी को विपक्ष का लीडर चाहती है। इसके लिए संसद में हंगामा होने दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे (बीजेपी) चाहते है कि राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने रहें, नहीं तो जो उन्होंने (राहुल) ने बाहर कहा था उसे लेकर संसद में हंगामा क्यों किया? ममता बनर्जी ने कहा कि हम चाहते हैं कि संसद की कार्यवाही सुचारू रूप से चले। हम अडानी मुद्दे पर चर्चा चाहते हैं।

क्या कांग्रेस को किनारे कर रही टीएमसी?

पिछले कुछ दिनों से तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने कई बार राहुल गांधी पर निशाना साधा है। वहीं सीएम ममता बनर्जी लगातार राहुल गांधी पर हमला कर रही है। राजीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है कि टीएमसी विपक्ष के रूप में कांग्रेस को किनारे करने में लगी हुई है। बता दें कि हाल ही में सीएम ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी। उनकी इस बैठक के बाद कहा जा रहा है कि दोनों नया मोर्चा बनाने के लिए सहमह हो गए है।

calender
19 March 2023, 08:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो