जम्मू-कश्मीर के शोपियां में विस्फोट, तीन जवान घायल

शोपियां जिले के सेडो इलाके में सेना के एक निजी वाहन में विस्फोट होने से तीन जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शोपियां जिले के सेडो इलाके में सेना के एक निजी वाहन में विस्फोट होने से तीन जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह विशेष जानकारी के आधार पर सेना का एक दल तलाशी अभियान के लिए शोपियां जिले के पातितोहलान इलाके पहुंचा। इस दौरान सेडो इलाके से लगभग एक किमी की दूरी पर सेना द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे निजी वाहन में जोरदार विस्फोट हुआ।

इसमें सेना के तीन जवान घायल हो गए। घायल जवानों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें सेना के 92 बेस अस्पताल श्रीनगर रेफर कर दिया गया। वहीं, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि विस्फोट या तो आईईडी या फिर गाड़ी में लगी बैटरी खराब होने से हुआ है। आईजीपी कश्मीर का कहना है कि हादसा हथगोले के कारण या फिर वाहन के अंदर पहले से लगाए गए आईईडी या फिर बैटरी की खराबी की वजह से हुआ। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

calender
02 June 2022, 11:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो