SC से राजीव गांधी के हत्यारों को मिली मुक्ति, इस फैसले पर भंडकी कांग्रेस

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों को रिहाई का आदेश जारी हो गया है. पेरारिवलन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ध्यान में रखते हुए अन्य 6 दोषियों (पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या मामले में) को भी SC ने रिहा कर दिया है। कांग्रेस ने दोषियों की रिहाई संबधी आदेश पर कहा कि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उच्चतम न्यायालय ने देश की भावना के अनुरूप कार्य नहीं किया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों को रिहाई का आदेश जारी हो गया है. पेरारिवलन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को ध्यान में रखते हुए अन्य 6 दोषियों (पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या मामले में) को भी SC ने रिहा कर दिया है। कांग्रेस ने दोषियों की रिहाई संबधी आदेश पर कहा कि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उच्चतम न्यायालय ने देश की भावना के अनुरूप कार्य नहीं किया।

 

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा कि पूर्व प्रधानंमत्री राजीव गांधी के अन्य हत्यारों को मुक्त करने का सुप्रीम कोर्ट का निर्णय अस्वीकार्य और पूरी तरह से गलत है। कांग्रेस इसकी आलोचना करती है और इसे पूरी तरह से अक्षम्य मानती है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि SC ने भारत की भावना के अनुरूप काम नहीं किया।

calender
11 November 2022, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो