कब तक मेरा अपमान कर सच को छुपाएंगे पीएम मोदी एक दिन जवाव देना होगा: अडानी मुद्दे पर बोले राहुल गांधी

संसद के बजट सत्र के दौरान विपक्षी नेताओं मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाषण के कुछ अंश हटाने को लेकर लगातार अलोचना कर रहे है। इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में कर रहे है संबोधित। इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संसद के बजट सत्र के दौरान विपक्षी नेताओं मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाषण के कुछ अंश हटाने को लेकर लगातार अलोचना कर रहे है। इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केरल के वायनाड में कर रहे है संबोधित। इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने सबसे विनम्र और सम्मानजनक तरीके से बात की। मेरे अधिकांश भाषण को संपादित किया गया और रिकॉर्ड में जाने की अनुमति नहीं दी गई। मैंने अडानी के पीएम के साथ विदेश यात्रा करने और उन देशों के अनुबंधों से सम्मानित होने का मामला उठाया।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि संसद में मेरे भाषण के कुछ अंश हटा दिए गए। मैंने किसी का अपमान नहीं किया। मैंने जो कहा उसके संबंध में मुझे सबूत दिखाने के लिए कहा गया था और मैंने लोकसभा अध्यक्ष को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सबूत के साथ हर बिंदु को हटा दिया है। लेकिन ये मायने नहीं रखता क्योंकि सच्चाई हमेशा सामने आती है। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि आपको बस इतना करना था कि जब मैं बोल रहा था तो मेरे चेहरे और उनके चेहरे को देखना था उन्होंने (प्रधानमंत्री) कितनी बार पानी पिया और कैसे पानी पीते हुए उनके हाथ कांप रहे थे। देश के प्रधानमंत्री ने सीधे तौर पर मेरी बेइज्जती की लेकिन उनकी बातों को ऑफ द रिकॉर्ड नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि आपका नाम गांधी क्यों है, नेहरू क्यों नहीं?

calender
13 February 2023, 07:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो