'भारत जोड़ो यात्रा' में राष्ट्रगीत की जगह चल गया दूसरा गीत, BJP ने साधा राहुल पर निशाना

बुधवार को जब राहुल गांधी एक जनसभा में मौजूद थे तब उन्होंने राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा था इस दौरान राहुल के साथ बाकी कांग्रेस कार्यकर्ता भी मंच पर सावधान का अवस्था में खड़े थे। तभी राष्ट्रगीत की जगह कोई और गीत बज गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

महाराष्ट्र: इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूरे देश में 'भारत जोड़ो यात्रा' कर रहें हैं। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी जनता के बीच जाकर उनको कांग्रेस के प्रति जागरुक कर रहें हैं जिससे वे जनता का खोया हुआ विश्वास दोबारा पा सके। इस दौरान राहुल गांधी काफी जनसभाओं को भी संबोधित कर रहें हैं। वहीं, इन दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र में है।

बुधवार को जब राहुल गांधी एक जनसभा में मौजूद थे तब उन्होंने राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा था इस दौरान राहुल के साथ बाकी कांग्रेस कार्यकर्ता भी मंच पर सावधान का अवस्था में खड़े थे। तभी राष्ट्रगीत की जगह कोई और गीत बज गया। तभी राहुल ने उनको टोका की राष्ट्रगीत बजाने के लिए कहा था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह पहली बार नहीं है कि राहुल गांधी की जनसभा में ऐसा कोई हंसी का वाक्या हुआ हो इससे पहले भी राहुल गांधी के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकें है। वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा।

 

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राने राहुल की जनसभा के इस वीडियो को शायर करते हुए लिखा कि, "पप्पू की कॉमेडी सर्कस।" इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करके राहुल का काफी मजाक उडाया है।

वहीं, तमिलनाडु के भाजपा नेता अमर प्रसाद रेड्डी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘राहुल गांधी, यह क्या है?’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स कांग्रेस और उसके कार्यकर्ताओं के जमकर मजे ले रहें हैं।

और पढ़ें.................

Shraddha murder case: श्रद्धा के पिता ने दिया बड़ा बयान

calender
17 November 2022, 11:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो