अगली बार Telangana की सत्ता से बाहर होंगे KCR: Amit Shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की केसीआर सरकार पर जमकर हमला बोला

Janbhawana Times
Janbhawana Times

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य की केसीआर सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता अगले चुनावों में उन्हें सत्ता से बाहर कर देगी और भाजपा का मुख्यमंत्री सत्ता संभालेगा।

हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर पिछले 8 सालों के दौरान राज्य के विकास पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया। साथ ही परिवारवादी राजनीति पर भी तंज कसा। इस जनसभा में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्री उपस्थित थे।

अमित शाह ने आरोप लगाया कि केसीआर एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी से डरते हैं। औवेसी कौमी राजनीति करते हैं। गृहमंत्री शाह ने कहा कि भाजपा ने हमेशा से तेलंगाना राज्य बनाए जाने का समर्थन किया। कांग्रेस कभी इसके लिए तैयार नहीं थी।

2014 में मोदी सरकार आता देख कांग्रेस-नीत यूपीए सरकार ने आंध्र प्रदेश का विभाजन किया। यह विभाजन ऐसा था कि दोनों राज्यों में इसके चलते टकराव पैदा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी ने भी प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के नेतृत्व में 3 राज्यों का गठन किया था। उस समय ऐसी कोई समस्या पेश नहीं आई।

गृहमंत्री शाह ने मुख्यमंत्री केसीआर के राज्य सचिवालय नहीं जाने का मुद्दा भी उठाया। शाह ने कहा कि एक तांत्रिक के कहने पर केसीआर राज्य सचिवालय नहीं जा रहे हैं। उन्हें डर लगता है कि सचिवालय जाने से उनकी सत्ता चली जाएगी।

शाह ने कहा कि अब उन्हें सचिवालय जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि अगली बार भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री वहां बैठेंगे। शाह ने केसीआर सरकार पर राज्य में बेरोजगारी, विकास का अभाव और अन्य कई मुद्दों पर भी निशाना साधा। शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का सपना देख रहे हैं, लेकिन अगली बार ना तो केसीआर और ना ही उनके बेटे मुख्यमंत्री बनेंगे।

calender
03 July 2022, 07:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो