मणिपुर : सेना की कैम्प के समीप भूस्खलन,6 शव निकाले गए

मनिपुर के नोनी जिले में तुपुल रेलवे स्टेशन के पास तैनात भारतीय सेना की 107 प्रादेशिक सेना की कंपनी के स्थान पर बड़े पैमाने पर भूस्खलन हुआ है.शुरुआती जानकारी के मुताबिक 6 शव को निकाला जा चुका है और कई के अब भी दबे होने की ख़बर है.मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं 13 लोगों को बचा लिया गया है जिनका इलाज नोनी आर्मी मेडिकल यूनिट में किया जा रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नोनी। मनिपुर के नोनी जिले में तुपुल रेलवे स्टेशन के पास तैनात भारतीय सेना की 107 प्रादेशिक सेना की कंपनी के स्थान पर बड़े पैमाने पर भूस्खलन हुआ है.शुरुआती जानकारी के मुताबिक 6 शव को निकाला जा चुका है और 40 से ज्यादा जवानों की अब भी दबे होने की ख़बर है.मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.

घायलों की मदद के लिए डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंच गई है।13 लोगों को बचा लिया गया है जिनका इलाज नोनी आर्मी मेडिकल यूनिट में किया जा रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि, "मणिपुर में तुपुल रेलवे स्टेशन के पास भूस्खलन के मद्देनजर मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह और केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की। बचाव कार्य जोरों पर है। एनडीआरएफ की एक टीम मौके पर पहुंच गई है ,2 और टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है.  वहीं हादसे को लेकर मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने आपात बैठक बुलाई है.

calender
30 June 2022, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो