PM मोदी के रोड शो में आज दिल्ली की सड़कों पर उमड़ेगा जनसैलाब, भारी ट्रैफिक के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

बीजेपी की इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी, पटेल चौक से NDMC कन्वेंशन सेंटर तक पीएम मोदी का मेगा रोड शो आयोजित कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि पीएम मोदी कि इस रोड शो में दिल्ली की सड़को पर भारी भीड़ उमड़ने वाली है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

आज (16 जनवरी) से दिल्ली में पीएम मोदी के मेगा रोड शो के साथ ही भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक का आगाज होने जा रहा है। इस बैठक में इस साल होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करने के साथ ही पार्टी अध्यक्ष के नाम पर मुहर जैसे कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

दिल्ली में आयोजित भाजपा की कार्यकारिणी बैठक में इन मुद्दो पर  होगा मंथन

गौरतलब है कि दिल्ली में 16-17 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होने वाली है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीसमेत कई केंद्रीय मंत्री और देश भर के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। बीजेपी की इस मुख्य बैठक में विभिन्न राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति पर विचार की जानी है, साथ ही इसमें बीजेपी के अगले मुखिया को लेकर मंथन भी किया जाना है। ऐसे में माना जा रहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार को मंजूरी दी जा सकती है।

पीएम मोदी के मेगा रोड शो के लिए दिल्ली पुलिस की विशेष यातायात व्यवस्था प्रबंधन

वहीं बीजेपी की इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी, पटेल चौक से NDMC कन्वेंशन सेंटर तक पीएम मोदी का मेगा रोड शो आयोजित कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि पीएम मोदी कि इस रोड शो में दिल्ली की सड़को पर भारी भीड़ उमड़ने वाली है। ऐसे में ट्रैफिक को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने यातायात के लिए विशेष व्यवस्था की और आम जनता के लिए एडवाइजरी भी जारी की। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इसके मद्देनजर ट्विट करलोगों को बताया है किदोपहर ढाई बजे से शाम 5 बजे तक कौन-कौन से रास्तें बंद रहेंगे।

बात करें भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक तो इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह के अलावा 30 से अधिक केंद्रीय मंत्री, 12 राज्यों के मुख्यमंत्री और 5 उपमुख्यमंत्री समेत बीजेपी कार्यकारिणी के सदस्य शामिल हो रहे हैं।

calender
16 January 2023, 11:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो