पंचतत्व में विलीन हुआ पीएम मोदी की मां का पार्थिव शरीर

पीएम मोदी की मां हीराबेन का पार्थिव शरीर पंचत्तव में विलीन हो गया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी और उनके भाई ने अपनी मां को मुखाग्नि दी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 वर्ष की उम्र में शुक्रवार सुबह 3.30 बजे निधन हो गया। हीराबेन अहमदाबाद के UN मेहता अस्पताल में भर्ती थीं। वहीं पर आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। मां के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। आज सुबह ही उनका अंतिम संस्कार किया गया।प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां को मुखाग्नि दी।इस शोकाकुल माहौल में पीएम मोदी के सभी भाइयों समेत परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे

कई दिनों से बीमार थीं हीराबेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां को मंगलवार 27 दिसंबर को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके बाद उन्हें यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि हीराबेन को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया।

 

पीएम मोदी के 2 कार्यक्रम में ही गई थीं मां

पीएम मोदी की मां को सार्वजनिक कार्यक्रमों बहुत कम ही देखा गया। पीएम मोदी की मां हीराबेन केवल दो बार ही बेटे के कार्यक्रम में शामिल हुईं थी। पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, कि मेरी मां पहली बार मेरे कार्यक्रम में तब शामिल हुईं जब मैं श्रीनगर के लाल चौक पर राष्ट्रीय ध्वज फहरा कर आया था।

मेरी मां ने अहमदाबाद में नागरिक सम्मान कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर आकर मेरा तिलक किया था। ये मेरे और मेरी मां के लिए भावुक क्षण था।

दूसरी बार पीएम मोदी मोदी की मां दूसरी बार सार्वजनिक कार्यक्रम में तब शामिल हुईं थी जब पीएम मोदी ने पहली बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

खबरें और भी हैं...

 

पीएम मोदी की मां हीराबेन का हुआ निधन, अहमदाबाद अस्पताल में ली आखिरी सांस

calender
30 December 2022, 10:14 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो