श्रीलंका के राष्ट्रपति के समान ही PM MODI का होगा सामना: TMC MLA

तृणमूल कांग्रेस के विधायक इदरीस अली ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी वही हश्र होगा जो श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे का होगा। गोटबाया राजपक्षे को शनिवार को अपने आधिकारिक आवास से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उनके इस्तीफे की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों ने इमारत पर धावा बोल दिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

तृणमूल कांग्रेस के विधायक इदरीस अली ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी वही हश्र होगा जो श्रीलंका के राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे का होगा। गोटबाया राजपक्षे को शनिवार को अपने आधिकारिक आवास से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उनके इस्तीफे की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों ने इमारत पर धावा बोल दिया। अली की टिप्पणी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कोलकाता में सियालदह मेट्रो स्टेशन के उद्घाटन समारोह में आमंत्रित नहीं किए जाने के बाद आई है।

समारोह 11 जुलाई को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा परियोजना का उद्घाटन करने के साथ होगा। अली ने कहा कि ममता बनर्जी को आमंत्रित नहीं करना एक अन्याय है क्योंकि उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए इस परियोजना की शुरुआत की थी। उद्घाटन समारोह में राज्य सरकार के किसी भी गणमान्य व्यक्ति को आमंत्रित नहीं किए जाने से टीएमसी गुस्से में थी।

इससे पहले, ममता बनर्जी को विक्टोरिया मेमोरियल में गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में एक आधिकारिक कार्यक्रम से बाहर रखा गया था। टीएमसी ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि केंद्र सरकार विभाजनकारी राजनीति कर रही है। हालांकि, बीजेपी ने टीएमसी पर बीजेपी विधायकों और सांसदों को राज्य सरकार के कार्यक्रमों में न बुलाने की परंपरा शुरू करने का आरोप लगाया था।

calender
10 July 2022, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो